अश्लीलता पर खुलकर बोलें खेसारीलाल यादव
अश्लीलता पर खुलकर बोलें खेसारीलाल यादव
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने अपने जीवन के कई संघर्षो के बारे में खुलासा किया है जिसे जानकार आप हैरान हो जायेंगे. पिछले दिन फिल्म 'संघर्ष' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसने रिलीज के बाद ही सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया.

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

इस दौरान सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. खेसारी लाल यादव का कहना हैं कि उनकी ज़िंदगी में ऐसा भी समय आया जब उन्हें सड़क पर लिट्टी-चौखा’ तक बेचने पड़े थे. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई किस्से बताये. भोजपुरी जगत की फिल्मों को लेकर खेसारी लाल का कहना हैं कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, जिनको पैसे लगाकर हीरो बनना है गंदगी वह फैलाते हैं.

शुरू हुई भोजपुरी अभिनेता संजीव मिश्रा के ड्रीम प्रोजेक्ट की शूटिंग

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग अश्लील गाने बनाते हैं तो आप उन गानों को सुनना बंद कर दें. अगर आप इस तरह के गानों को सुनना पसंद करते हैं तो वे खुद ब खुद अश्लील गाने बनाना बंद कर देंगे. बता दें कि खेसारी लाल फिल्म 'संघर्ष' के दबंग सरकार’ और फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी और ऋतु सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया पर छायी 'गैंगस्टर दुल्हनियां'

इस भोजपुरी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं मोहिनी घोष

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -