इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा
Share:

आप सभी को बता दें कि द कपिल शर्मा शो में जल्द ही भोजपुरिया रंग देखने को मिला है. ऐसे में इस बार इस स्टेज पर भोजपुरी सुपरस्टार्स दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी नजर आ चुके हैं. वहीं ये सभी कलाकार अपने फिल्मी सफर को लेकर सभी के सामने खुलासे किए और शो में मौज मस्ती भी करते दिखाई दिए. आप सभी को बता दें कि शो में निरहुआ यह बता चुके हैं कि, ''कैसे पिता को चकमा देकर वो रात को फिल्म देखने जाते थे.''

जी हाँ, निरहुआ कपिल को शो में भोजपुरी फिल्मों में कैसे काम करना चाहिए ये सिखाते हैं और थोड़ी ही देर में वो स्टेज में रिक्शा लेकर आते हैं और जोरदार गाने से पूरे माहौल को मस्ती भरा बना देते हैं. इसी के साथ खेसारी लाल यादव भी किसी से कम नहीं दिखे उन्होंने भी ऐसा भोजपुरी गाना गाया जिसे सुनकर ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाई. जी हाँ, शो पर निरहुआ ने खुलासा किया कि वे बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के फैन है जिनकी फिल्में देखने के लिए वे अपनी क्लास तक छोड़ दिया करते थे.

शो के दौरान उन्होंने बताया कि वे करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने बचपन की बातों को साझा करते हुए बताया कि एक बार वे एनसीसी क्लास बंक करके करिश्मा कपूर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी देखने गए थे. इसी के साथ कपिल ने निरहुआ की तुलना अमिताभ बच्चन से की तो वो कहते हैं कि अमित साहब ने भी कुली और रिक्शा वाले का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि कपिल के कहने पर दर्शकों में बैठे रिक्शेवालों ने उनके रिक्शे में बैठे यात्रियों के साथ अपने मजेदार अनुभव साझा किए और सभी को आनंदित किया.

भीतर से टूट चुकी है ख्लो कार्दशियन, फ़िलहाल किसी को डेट करने के लिए तैयार नहीं

काली साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हुआ सेक्सी लुक

इश्कबाज एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -