'खेसारीलाल  यादव' इस पार्टी के लिए जमकर प्रचार करते आए नजर
'खेसारीलाल यादव' इस पार्टी के लिए जमकर प्रचार करते आए नजर
Share:

लाइन वहीं से शुरू होती है, हम जहां से खड़े होते हैं, यह डायलॉग किसी नहीं पता होगा, लेकिन इसका नया वर्जन भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव कुछ इस तरह लेकर आये हैं कि, ‘मनोज भैया जहां चलते हैं, पूरी इंडस्‍ट्री वहीं चलती है.‘खेसारीलाल यादव ने ये बातें भारतीय जनता पार्टी में शामिल होते हुए दिल्‍ली में कही. उनके साथ ही अब भोजपुरी की लगभग सभी सुपर स्‍टार भाजपा में शामिल हो चुके हैं. मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेशलाल यादव निरहुआ इनमें से चुनाव भी लड़ रहे हैं. 

कुछ इस तरह है महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि'

खेसारीलाल यादव ने दिल्‍ली में इसी बीच भाजपा की तरफ से प्रचार करते हुए कहा कि वे फिल्‍म करने से पहले कई स्क्रिप्‍ट देखते हैं और उनमें से एक सेलेक्‍ट कर हैं. तब जाकर फिल्‍म बनाते हैं. ठीक उसी तरह से हमने भाजपा को चुना है. देश में कई पार्टियां हैं, लेकिन विकास करने वाली पार्टी भाजपा ही है. खेसारीलाल यादव ने दिल्‍ली में भाजपा उम्‍मीदवार के लिए चुनाव प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. इस क्रम में वे भाजपा उम्‍मीदवार गौतम गंभीर के लिए भी चुनवा प्रचार करते नजर आये. क्‍योंकि दिल्‍ली में भोजपुरी भाषी लोगों की संख्‍या अधिक है, तो लोगों का सैलाब भी उनकी चुनावी सभा में उमड़ रहा है. जो की भाजपा के लिए प्रचार मे मददगार साबित होगा.

विजय और रश्मिका की बहुप्रतीक्षित फिल्म इस दिन होगी रिलीज

अपने लोकप्रिय वायरल गानों को इस दौरान खेसारीलाल यादव चुनावी लिरिक्‍स में लोगों को सुना रहे हैं और दिल्‍ली की भोजपुरी भाषी मतदाताओं को रिझाने का प्रयास का रहे हैं. इसी क्रम में उन्‍होंने कहा भी कि मनोज तिवारी हमारे गार्जियन हैं. वे जहां चलते हैं, वहां इंडस्‍ट्री चलती है. खेसारीलाल यादव ने कहा कि जब सवाल देश और देश के बच्‍चों के भविष्‍य का हो, तो गार्जियन हमेशा सही फैसले लेते हैं. इसलिए जहां बच्‍चों का भविष्‍य बन सकता है और जहां बात सबका साथ – सबका विकास की हो तो हम हमेशा विकास के साथ हैं. हम भी चाहते हैं कि कुछ अच्‍छा काम चौकीदार बनकर दुनिया में करें.

महर्षि की रिलीज के बाद नम्रता ने की महेश बाबू के लिए ऐसी पोस्ट

महेश बाबू की महर्षि को मिली बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत

मोनालिसा ने निरहुआ संग दिए हॉट बेडरूम सीन्स, वीडियो मचा रहा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -