खेसारीलाल के ठुमकों ने हिलाया बिहार, वीडियों हुआ वायरल
खेसारीलाल के ठुमकों ने हिलाया बिहार, वीडियों हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को कौन नही जानता है. हर कोई उनकी अदायगी का मुरीद है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है. उनकी लगभग हर फिल्म बहुत कम समय में हिट हो जाती है. इसलिए खेसारी का नाम किसी परिचय के मोहताज नही हैं. खेसारी लाल का हर एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है और जमकर सुना जाता है. इस बीच खेसारी लाल का गाना ‘घाम लगता ऐ राजा’ यूट्यूब पर वायरल हो गया है. खेसारी लाल यादव के इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को अबतक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस एक्ट्रेस के फैंस इन्हे मानते है भगवान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव के चाहने वाले उनके गानों को बहुत पंसद करते है. इंटरनेट और सोशल मीडिया पर फैंस उनके गाने खुब एन्जॉय करते हैं. किशोर कुमार द्वारा निर्देशित खेसारी लाल यादव के इस गाने में खेसारी स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के साथ ही भोजपुरी दर्शकों की जुबान पर ये गाना चढ़ गया था. 8 मिनट 42 सेकंड के इस गाने में खेसारी लाल यादव ने परफॉर्म भी किया है. इस गाने में म्यूजिक अंजनी ने दिया है वहीं गाने के बोल पंकज ने लिखे हैं.

विजय ने किया फिल्म मास्टर को लेकर चौकाने वाला खुलासा

खेसारीलाल के गाने के बोल बहुत जबरदस्त है. पूरे गाने को सुनने के बाद हर कोई झुम उठता है. इस गाने के समाप्त होने तक खेसारी लाल यादव जमकर डांस किया है. जो फैंस को बहुत पंसद आ रहा है. वीडियों भी तेजी से हिट हो रहा है. खेसारी लाल के इस अंदाज को फैंस पसंद करने के साथ ही जमकर शेयर भी कर रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर ही अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

सामने आया नयनतारा का नया वीडियो

पीटर पॉल के बेटे ने किया चौकाने वाला खुलासा

थलापति विजय ने शेयर किया चौकाने वाला वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -