'खेसारी लाल यादव' का ये लेटेस्ट गाना मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
'खेसारी लाल यादव' का ये लेटेस्ट गाना मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बोल बम गानों ने सावन में काफी धूम मचाया है. खेसारी लाल के बोल बम सॉन्ग सुपरहिट साबित हुए है. इस बीच उनके फैन्स के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, खेसारी लाल यादव का एक और नया बोल बम सॉन्ग मार्किट में आ गया है. एक्टर के इस नए बोल बम सॉन्ग के बोल है – सासु जी बुक कके चल जाई OLA … सावन पर खेसारी लाल यादव के इस नए बोल बम सॉन्ग सासु जी बुक कके चल जाई OLA भी रिलीज के साथ ही तहलका मचा कर रख दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी फिल्म ‘जय हिंद’ है एक योध्दा की कहानी, इन कलाकारों की है महत्वपूर्ण भूमिका

जबरदस्त ​गायक खेसारी लाल यादव का नया बोल बम सॉन्ग सासु जी बुक कके चल जाई ओला रिलीज हो गया है. सासु जी बुक कके चल जाई ओला गाने ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर तहलका मचा कर रख दिया है. एक्टर के इस  नए सावन सॉन्ग ने यूट्यूब पर भी गर्दा उड़ा कर रख दिया है. यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के इस नए गाने बोल बम को अब तक 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही यूट्यूब पर गाने को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. 

भोजपुरी गीत 'बोलबम के साड़ी चाही' हुआ सुपरहिट, यूट्यूब पर मिले इतने व्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव के सावन सॉन्ग काफी हिट हुए हैं. हाल में उनका एक गाना रिलीज हुआ था, जिसके बोल हैं – संग ही जल चढ़ाएंगे ठीक है … खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी सावन सॉन्ग सुपरहिट हुआ है. लोगों की जुबां पर उनका यह गाना सुनने को मिला, जिसने तहलका मचा कर रख दिया हैं. 

इस तेलुगु फिल्म को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

रामगोपाल वर्मा ने अपनी ऩयी फिल्म का निर्माण किया शुरू

इस बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म में होगी प्रिंस सिंह और रूपा सिंह की रोमांटिक केमेस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -