खेसारी लाल के गाने पर जिया खान ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें वीडियो
खेसारी लाल के गाने पर जिया खान ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें वीडियो
Share:

इन दिनों भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रहा है। जहां एक ओर भोजपुरी मूवीज की शूटिंग विदेशों में होने लगी है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोइंग रफ़्तार से बढ़ रही है। अब खेसारी लाल यादव को ले लीजिए। खेसारी की फैन फॉलोइंग इतनी खतरनाक है कि उनकी भोजपुरी मूवी आते ही हिट हो जाती है। वहीं उनके सांग तो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आ जाते हैं। 

वही अभी हाल ही में खेसारी का एक ऐसा ही भोजपुरी सांग खूब वायरल हो रहा है। इस सांग में खेसारी नहीं बल्कि अभिनेत्री जिया खान दिखाई दे रही हैं। विशेष बात है कि इस सांग को खेसारी ने आवाज दी है। वहीं इस पर जिया खान ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। ये सांग भोजपुरी मूवी 'दिलवाले' का है। यूं तो इस मूवी के कई सांग्स लोगों को पसंद आए हैं परन्तु इसके एक विशेष गाने- भतर कटनी को ऑडियंस को कुछ अधिक ही पसंद आया है। 

वही इस सांग को 2020 के हिट सांग्स में गिना जा रहा है। साथ ही इस सांग में जिया खान के डांस को बेहतरीन प्रशंसा भी मिल रही हैं। वही इस सांग में जिया खान पिंक तथा सिल्वर रंग की साड़ी में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं। जिया एक ही कमरे में डांस कर रही हैं परन्तु उनके मूव्स कमाल के हैं। वहीं उनका डांस उतना ही इंप्रेसिव है। इस सांग में खेसारी की आवाज को भी बहुत सराहना मिल रही हैं। इस सांग को 3,002,179 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं मतलब इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।

पवन सिंह और मोनालिसा का ये शानदार गाना बढ़ा देगा अपनी धड़कने

निरहुआ और आम्रपाली के इस वीडियो ने मचाया धमाल, मिलें लाखों व्यूज़

शहीद कपूर की इस फिल्म को लेकर नानी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -