एक बार फिर छाए खेसारी लाल यादव, नए गाने को देख झूम उठे फैंस
एक बार फिर छाए खेसारी लाल यादव, नए गाने को देख झूम उठे फैंस
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी आवाज से तहलका मचाने वाले खेसारी लाल यादव का जब भी कोई नया सांग रिलीज होता है तो वह आते ही तहलका मचाने लगता है। हाल ही में उनका एक सांग रिलीज हुआ था 'कोलगेट'। इस सांग पर सिर्फ कुछ ही दिनों में 10 या 20 लाख नहीं बल्कि, एक करोड़ से भी अधिक व्यूज प्राप्त हुए हैं। सांग पर अब तक 11,597,268 व्यूज हैं। 

खेसारी लाल के साथ इस सांग में अपनी आवाज दी है गायिका कनिष्का नेगी ने। सांग जाहिद अख्तर द्वारा लिखा गया है तथा सांग का जबरदस्त म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है। सांग में खेसारी तथा कनिष्का की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग का अनुमान आप इसी से लगा सकते हैं कि उनके सांग पर सिर्फ कुछ ही दिनों में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

गौरतलब है कि खेसारी लाल स्टेज शो भी करते हैं किन्तु कोरोना की वजह से वह स्टेज शो कर नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें कि खेसारी लाल हाल ही टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे। हालांकि, वह घर में कुछ ही दिन टिक पाए थे तथा शीघ्र ही शो से बाहर हो गए थे। किन्तु जितने दिन भी उन्होंने वहां बिताए उतने दिन उन्होंने ऑडियंस का पूरा मनोरंजन किया।

वयोवृद्ध छायाकार केवी आनंद ने दुनिया को कहा अलविदा

'द लाइफ ऑफ राम' गाने ने बनाया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन व्यूज

रिलीज हुआ सपना चौधरी के नए गाने का टीजर, खूबसूरती देख मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -