रिलीज के साथ ही खेसारी लाल यादव के नए होली गीत ने मचाया धमाल, देखें ये शानदार वीडियो
रिलीज के साथ ही खेसारी लाल यादव के नए होली गीत ने मचाया धमाल, देखें ये शानदार वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता और अपनी आवाज से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले गायक खेसारी लाल यादव के एक के पश्चात् एक हिट सांग रिलीज हो रहे हैं। उनका नया भोजपुरी होली गीत रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस नए भोजपुरी होली सांग के बोल हैं 'रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे'।

खेसारी लाल यादव द्वारा गाया गया यह भोजपुरी सांग बॉलीवुड गाने 'रंग बरसे भींगे चुनर वाली' के तर्ज पर बनाया गया है। इसका म्यूजिक भी हिन्दी सांग से मिलता जुलता है। हालांकि इसकी लाइनें हिन्दी वाले 'रंग बरसे' गाने से अलग है। विशेष बात ये है कि यह पूरा सांग भोजपुरी में है किन्तु सुनते समय आपके दिमाग में हिन्दी सांग का संगीत भी याद रह जाता है।

वही इस सांग को श्याम देहाती एवं आजाद सिंह ने लिखा है। वहीं, इसका संगीत साजन मिश्रा ने दिया है। इस सांग के वीडियो को खेसारी लाल यादव और मौसम पर फिल्माया गया है। इस सांग में खेसारी लाल यादव ने जबरदस्त डांस भी किया है। यही वजह है कि इस सांग के वीडियो को रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर 20 लाख व्यूज प्राप्त चुके हैं। सारेगामा हम भोजपुरी यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह भोजपुरी होली गीत फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। बता दें कि खेसारी लाल यादव एक के पश्चात् एक भोजपुरी होली लेकर आ रहे हैं तथा उनके सांग्स को ऑडियंस का बहुत प्यार भी प्राप्त हो रहा है।

मास्टर के बाद थलापति विजय एवं विजय सेतुपति को लेकर अगली फिल्म बनाएंगे ये डायरेक्टर

KGF 2 एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने यश की हीरोइन बनने के लिए किया ये बड़ा त्याग

नम्रता और महेश बाबू की शादी को हुए 14 वर्ष पूरे, अनोखे अंदाज़ में एक दूसरे को किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -