भोजपुरी गाना 'मेरा मम्मी मना किया है' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
भोजपुरी गाना 'मेरा मम्मी मना किया है' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों
Share:

एक और लेटेस्ट गाना भोजपुरी गाने के दीवानों के लिए सामने आया है, जिसके बोल हैं मेरा मम्मी मना किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के मेरा मम्मी ने मना किया है गाना आशीष वर्मा ने डायरेक्ट किया है. मेरा मम्मी ने मना किया है के लिरिक्स को नंद किशोर सिंह ने लिखा है. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

आप भी मेरा मम्मी ने मना किया है गाना को एन्जॉय करने के लिए आप भी इसके वीडियो को देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के गाने मेरा मम्मी मना किया है को खूब पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर एक दिन में ही 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चूके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. ये कोई पहला मौका नहीं है जब खेसारी लाल यादव के किसी गाने को इतना पसंद किया जा रहा हो.

भोजपुरी स्टार निरहुआ इस फिल्म में नेतागिरी करते आएंगे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना रिलीज होता है और सोशल मीडिया पर हड़कंप मचाने लगता है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के शानदार सिंगर होने के साथ-साथ खेसारी लाल यादव भोजपुरी सुपरस्टार भी हैं. खेसारी लाल यादव को सुपरस्टार कहा जाता है. हालांकि मेरा मम्मी मना किया है गाने में खेसारी लाल यादव तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उनकी अवाज ही धमाल मचाने के लिए काफी है.खेसारी लाल का कोई भी गाना रिलीज होता है फैस उसे महज कुछ ही देर में सुपरहिट करार दे देते हैं. मेरा मम्मी मना किया है गाने का म्यूजिक काफी शानदार है, भोजपुरी लवर्स को ये गाना बेहद पसंद आएगा साथ ही. ये म्यूजिक उन्हें थिरकने के लिए मजबूर कर देगा. 

भोजपुरी फिल्म 'जय हिन्द' की दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोल रही है, सिनेमाघरों के बाहर है ऐसा हाल

'आम्रपाली दुबे' ने अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बाते की शेयर, सामने आए बड़े राजखेसारीलाल

यादव का एक और गाना हुआ वायरल, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -