भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल की 'मुकद्दर' फिल्म का गाना हुआ ट्रेंडिंग
भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल की 'मुकद्दर' फिल्म का गाना हुआ ट्रेंडिंग
Share:

यूट्यूब (YouTube) पर एक बार फिर धमाल भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) साथ मिलकर मचा दिया है. खेसारी लाल यादव का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) वीडियो जबरदस्त तरीके से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है. इस गाने में खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani) संग अपने डांस और गायकी से तहलका मचा दिया है. इस गाने में उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी खूब जंच रही है. इस गाने में खेसारी लाल यादव  ने काजल राघवानी के साथ मिलकर ऐसा जलवा बिखेरा है कि इस वीडियो को देखने पर मजबूर लोग बार-बार हो रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी एक्टर 'रितेश पांडेय' का ये गाना हुआ वायरल

इस लोकप्रिय भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 1 करोड़ 69 लाख बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है.  खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दोनों ही अपने डांस के लिए पहचान रखते हैं. और इस वीडियो में भी दोनों ने इस तरह का जलवा बिखेरा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इस वीडियो से यूट्यूब (YouTube) पर हंगामा बरपा दिया है. अभी तक गाने ने बहुत से व्यू हासिल कर लिए है.

सबसे महंगी फिल्मों में से एक RRR को इस तरह से किया जा रहा है तैयार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी की 2018 में 'संघर्ष' फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव 'दबंग सरकार' में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने वाले हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं. क्योकि उनके फिल्म मे हमेशा लोगो को उनका नया अवतार देखने को मिलता है.

राजशेखर की मदद कर सकती है यह अभिनेत्री

बिना ब्रेक लिए अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार हुए नानी

पांडिचेरी में क्या कर रही है सई राए की टीम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -