53 मिलियन पार व्यू से चौंक उठा हर कोई, काजल-ख़ेसारीलाल के रोमांस ने मचाया बवाल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी ने एक बार फिर इंटरनेट पर कहर बरपा दिया है. हमेशा से यह जोड़ी इंटरनेट पर कुछ न कुछ हंगामा करते रहती है, वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हमेशा से यह जोड़ी  अपने डांस वीडियो और गानों को लेकर चर्चा में रहती है जबकि इस बार इनकी एक फिल्म ने कमला कर दिखाया है. 

राजा संग मिलकर रानी ने मचाई धूम, इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ ट्रेलर

काजल और खेसारी लाल की फिल्म ‘मैं सेहरा बांधके के आऊंगा’ ने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त करते हुए यू ट्यूब पर 53 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी इसे देखने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. रोजाना लाखों लोगों की बढ़ोतरी फिल्म देखने वालों की हो रही है. 

इंटरनेट पर खूब धूम मचा रही है 'चम्पा की जवानी, अब तक 25 मिलियन व्यू

मैं सेहरा बांधके के आऊंगा’ ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर भी धूम मचा रही हैं. फिल्म ने इस धारणा को भी गलत साबित किया है कि यू ट्यूब पर अश्लीलता को ही दर्शक ज्यादा पसंद करते हैं. इस दमदार फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू भी अहम किरदार में हैं. 

भोजपुरी सिनेमा में आने वाला है तूफ़ान, इन्स्पेक्टर धाकड़ सिंह बनेगा गवाह

दबंग रूप में आने को तैयार सुपरस्टार, इस दिन होगी रिलीज

सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर देंगी पवन और आम्रपाली की 'शेर सिंह' : केशर 'वाणी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -