खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी ने इस गाने में मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल
खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी ने इस गाने में मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल
Share:

इस समय पूरे भारत में भोजपुरी सिनेमा की पहुंच बढ़ती जा रही है. भोजपुरी की फिल्मों और गानों को खूब पसंद किया जा रहा. भोजपुरी स्टार्स के गाने तो यू-ट्यूब पर कोहराम मचा देते हैं.ऐसे ही एक और गाने को सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. एक्टर खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी के एक वीडियो ने यू-ट्यूब पर कोहराम मचा रखा है. वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है.

IRCTC का बड़ा ऐलान, अब इस ट्रेन के यात्रियों को मिलेगा 25 लाख का निःशुल्क बीमा

अपने शानदार अभिनय की वजह से भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोडी सुपरहिट मानी जाती है. इस जोड़ी की केमेस्ट्री हमेशा ही लोगों को पसंद आती है. हालांकि जिस भोजपुरी गाने ने यू-ट्यूब पर हंगामा मचा के रखा है, वह भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ मूवी का है. धुकुर-धुकुर नाम का यह गाना करोड़ों व्यूज बटोर चुका है. अभी तक इसे 3 करोड़ 89 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. यह फिल्ल बीते साल 2018 में आई थी.

बॉलीवुड के केसरी का 21 जाबांजों को सलाम, 10 हजार दुश्मनों को चटाई थी धूल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चार करोड़ व्यूज का आंकड़ा छूने की तहलीज पर खड़े इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव ने ही दी है. वैसे भी अक्सर खेसारी लाल यादव ही अपने गाने को आवाज देते हैं. खेसारी लाल और काजल राघवानी बहुत सी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. जल्द ही खेसारी लाल और काजल राघवानी की रोमांटिक जोड़ी एक नई मूवी में देखने को मिलेगी. बीते दिनों इस रोमांटिक जोड़ी की आने वाली फिल्म बागी एक योद्धा का ट्रेलर रिलीज हुआ था. यह ट्रेलर एक्शन, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है. मूवी में खेसारी लाल जबरदस्त एक्शन दिखाते नजर आने वाले है.

मेडिकल कॉलेज के शिक्षकों के लिए बड़ी खुशखबरी, कमलनाथ सरकार ने सातवें वेतनमान को दी मंजूरी

PoK पर आर्मी चीफ बिपिन रावत की ललकार, कहा- सेना हर कार्रवाई के लिए तैयार, बस आदेश दे सरकार....

चटनी बनाने के अलावा चेहरे की सुंदरता में भी काम आएगा हरा धनिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -