Video: खेसारीलाल और काजल के इस गाने ने मचाया यूट्यूब पर तहलका
Video: खेसारीलाल और काजल के इस गाने ने मचाया यूट्यूब पर तहलका
Share:

भोजपुरी जगत में अपनी सेक्सी अदाओं से कहर मचाने वाली काजल राघवानी जल्द ही सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म 'बलम जी लव यू' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और इस फिल्म के सुपरहिट होने के पुरे आसार हैं. इन दिनों काजल और खेसारी लाल का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को जब से रिलीज किया है तभी से यह लोगों को खूब भा रहा है. अब यह गाना सभी के दिलो-दिमाग पर छा गया है. इस गाने को अब तक 9 करोड़ 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि काजल और खेसारी लाल की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है, दोनों लोगों के दिलों पर राज करते हैं और अब दोनों का यह गाना सभी के दिलों पर राज कर रहा है. खेसारी लाल और काजल का यह गाना साल 2017 में आया था और उसके बाद से यह लगातार पॉपुलर होता जा रहा है. यह गाना फिल्म 'मुकद्दर' का है जिसके बोल है 'सजके संवर के'. इस गाने में काजल और खेसारी लाल साथ नजर आ रहें हैं और दोनों गाना गा रहे हैं.

 

आप सभी को बता दें कि खेसारीलाल और काजल दोनों ही एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में भी दिलचस्पी रखते हैं और दोनों बहुत अच्छे सिंगर भी हैं. काजल की आवाज लोगों को खूब पसंद है और वह उनके सभी गानों को पसंद करते हैं. आपको बता दें कि जल्द ही आप काजल और खेसारी लाल को फिल्म 'बलम जी लव यू' में रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं.

इस दिन रिलीज होगी खेसारी लाल की फिल्म 'बलम जी लव यू'

काजल की 21 बिंदियों से दूर होगी घर में आई हर समस्या

भोजपुरी गाने पर नाचकर इस हसीना ने की सारी हदें पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -