'आशिकी' के सेट से वायरल हुई खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की तस्वीरें, जबरदस्त अंदाज में आए नजर
'आशिकी' के सेट से वायरल हुई खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की तस्वीरें, जबरदस्त अंदाज में आए नजर
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के अभिनेता खेसारी लाल यादव एवं अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कि फोटोज वायरल हो गई हैं। इन फोटोज में दोनों स्टार्स का लुक बहुत बदला हुआ दिखाई दे रहा है। खेसारी और आम्रपाली की इन फोटोज को सोशल मीडिया पर बहुत साझा किया जा रहा है। वही खेसारी लाल यादव तथा आम्रपाली दुबे ने अपनी आगामी भोजपुरी मूवी आशिकी के सेट से कुछ फोटोज साझा की हैं, जिसके पश्चात् ये फोटोज वायरल हो गई हैं। इनके प्रशंसक दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

वही आम्रपाली इन फोटोज में बहुत सुन्दर दिखाई दे रही हैं, वहीं खेसारी का बदला लुक भी कुछ कम नहीं है। विशेष बात ये है कि दोनों सितारों ने फोटोज को इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट करते हुए एक ही कैप्शन लिखा है। कैप्शन में लिखा है, 'फोटो थोड़ी ब्लर है, किन्तु इंटेशन्स बिलकुल स्पष्ट हैं।' इससे यह लग रहा है कि इन दोनों ही स्टार्स को अपनी आने वाली फिल्म आशिकी को लेकर बहुत अधिक आशाएं हैं।

आपको बता दें कि फिल्म आशिकी की कुछ फोटोज पहले से ही सोशल मीडिया पर वायरल हैं। यूपी के प्रयागराज में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। पराग पाटिल इस फिल्म के निर्देशक हैं। वो पहली बार आम्रपाली दुबे के साथ काम कर रहे हैं।  उन्होंने आम्रपाली को लेकर एक पोस्ट भी लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'आम्रपाली दुबे सुपर्ब परफॉर्मेंस, डेडिकेटेड आर्टिस्ट, पहली बार काम किया। कुछ व्यक्तियों से सुनता था कि आम्रपाली सेट पर आने के लिए समय लगाती हैं किन्तु मेरा एक्सपीरियंस बहुत अलग रहा। हमेशा मैंने आम्रपाली को ऑन टाइम सेट पर पाया है। पहले सीन से पैकअप तक हमेशा निर्देशन टीम के साथ बातचीत करना, आदि, इतना डैडिकेशन मैंने आजतक किसी अन्य अभिनेत्री में नहीं देखा।' 

अमिताभ बच्चन की बेटी बनी रश्मिका मंदाना, जानिए अभिनेत्री को कैसे मिला ये सौभाग्य

साइकिल पोलिंग बूथ पहुंचे साउथ एक्टर विजय

‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी साउथ की ये अदाकारा, स्टोरी शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -