खेसारीलाल का ये गाना है कमाल, फैंस ​देखते है बार-बार
खेसारीलाल का ये गाना है कमाल, फैंस ​देखते है बार-बार
Share:

एक और वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल भोजपुरी सिनेमा में 'रोमांस के किंग' कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव का  हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी जबरदस्त डांस के साथ-साथ खूबसूरत भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. दोनों का ये हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. हालांकि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं लेकिन इस भोजपुरी गाने को लेकर लोगों की दीवानगी ही कुछ अलग है. वीडियो को मिले व्यूज में साफ नजर फैंस का क्रेज आ रहा है.

सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे अभिनेता वरुण तेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का गाना 'सज के संवर के' है. जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल और काजल राघवानी के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 131,706,764 व्यूज़ मिल चुके हैं यानी की ये भोजपुरी गाना 13 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी लाल और काजल राघवानी का सिर्फ यही गाना नहीं बल्कि ऐसे कई गाने हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज़ बटोरे हैं. जो कि इसकी लोकप्रियता को दर्शता है.

'पवन सिंह' के इस गाने को मिले बम्पर व्यू

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने इस गाने को आवाज दी है. इस गाने में जहां खेसारी का आशिकाना अंदाज दिख रहा है वहीं काजल राघवानी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने इस गाने में कई तरह की ड्रेसेस पहनी हैं. ब्लैक ड्रेस में काजल ने पानी में खेसारी के साथ हॉट सीन भी दिया है.भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने शानदार डांस और बेहतरीन एक्टिंग के चलते फैंस के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. खेसारी की जोड़ी काजल के साथ तो खूब जमती है लेकिन वो बाकी भोजपुरी एक्ट्रेसेस के साथ भी कुछ कम नहीं लगते. क्योकि हर गाने पर उनकी अदाकारी लाजवाब होती है.

'साहो' का टीजर पोस्टर शेयर कर अनुष्का ने लिखा कुछ ऐसा

साउथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री से है जसप्रीत बुमराह की अच्छी दोस्ती

RRR को लेकर सामने आई एक और बड़ी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -