कुली नंबर 1 : सुपरस्टार खेसारी बनेंगे कुली, सेट से वायरल हुई तस्वीर
कुली नंबर 1 : सुपरस्टार खेसारी बनेंगे कुली, सेट से वायरल हुई तस्वीर
Share:

हाल ही में एक खबर आई थी कि भोजपुरी सिनेमा में एक फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम कुली नंबर 1 है वहीं इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अहम रोल में नजर आएंगे. जबकि अब उनके किरदार से जुड़ी जानकारी सामने आई है. भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रकृति फिल्म के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ की शूटिंग रांची में शुरू हो चुकी है साथ ही ख़ास बात यह है कि खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक अकाउंट पे कुली न.1 की शूटिंग फोटो शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है.

इस फ़िल्म की कहानी बॉलीवुड में बनी दोनों ही फ़िल्म की कहानी से पूरी तरह अलग है. भोजपुरी फ़िल्म ‘कुली नंबर वन’ के निर्देशक लाल बाबू ने बताया कि पहली बार 1983 में निदेशक मनमोहन देसाई ने अमिताभ बच्चन को लेकर फिल्म कुली का निर्माण किया था फ़िल्म सुपर हिट थी उसके बाद गोविंदा को लेकर 1995 में निर्देशक डेविड धवन के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ‘कुली नंबर वन’ आई थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अलावा काजल राघवानी, पूजा गांगुली, संजय पांडेय, देव सिंह, अनूप अरोड़ा, किरण यादव, महेश आचार्या,सीपी भट्ट, मनोज सिंह, बलराम पांडेय, बिना पांडेय आदि भी नजर आएंगे. साथ ही इस फिल्म के निर्देशक लाल बाबू पंडित, निर्माता सुरेंदर प्रसाद, छायांकन एन.सर्वांनान,डांस मास्टर कानू मुखर्जी रिक्की गुप्ता, गीत प्यारे लाल यादव आजाद श्याम, लेखक मनोज के.कुशवाहा,प्रचारक संजय भूषण पटियाला है. 

इस सेक्सी एक्ट्रेस के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, कहा- आजा मेरी जवानी कैच कर लें

VIDEO : जमकर बेड सीन देती रही सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा, निरहुआ ने ऐसे बुझाई जिस्म की प्यास

भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया झूमते गाते दूल्हे का VIDEO और खोलकर रख दिया अपनी सफलता का राज

ये कैसा इश्क़ है : इश्क की परिभाषा समझाएंगे ये भोजपुरी सितारें

टाइम मिलते ही गाड़ी में शुरू हो गए आम्रपाली और रितेश, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -