खेसारीलाल ने फिर मचाई धूम, 12 दिन में होली सॉन्ग को 14 मिलियन व्यू

Mar 17 2019 10:55 AM
खेसारीलाल ने फिर मचाई धूम, 12 दिन में होली सॉन्ग को 14 मिलियन व्यू

होली पर यूं तो भोजपुरी गाने काफी सुने जाते हैं और इस बार भी एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने सुनाई देने लगे हैं. लेकिन, इस बार खास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आपके लिए एक और खास तोहफा लेकर आए हैं. मतलब कि वे अब नए भोजपुरी होली गीत से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं. वे होली से ठीक पहले अपने करोड़ों चाहने वालों के लिए नया गाना भतार गईले दिल्ली हो लाए हैं. 

खेसारी लाल ने खुद नया गाना भतार गईले दिल्ली हो गया है और इस गाने को  यू ट्यूब पर अपलोड होनेके साथ ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये गाना यू-ट्यूब पर काफी धूम भी मचा रहा है और यू-ट्यूब पर ये गाना फिलहाल काफी ट्रेंड कर रहा है. सभी इसे काफी सुन रहे हैं. 

दरअसल, इस बात से आप वाकिफ होंगे ही कि भोजपुरी गाने होली के अवसर पर खूब पसंद किए जाते हैं और वैसे भी आजकल भोजपुरी गानों को पसंद करने वालों की तादाद हर रोज़ बढ़ती ही जा रही है. इससे पहले हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल का एक और गाना गाना यू ट्यूब पर धमाल मचा रहा था तो वहीं इस लिस्ट में अब एक और भोजपुरी गाना जुड़ गया है. इस नए गाने की बात की जाए तो 12 दिन पहले ही यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया है और सिर्फ चार दिनों में ही यह अब तक 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें एक और खास बात यह है कि खेसारी लाल यादव ने खुद इसे गाया है और गीत प्यारे लाल कवि का है, जबकि इसमें संगीत आशीष वर्मा का मिलेगा. 

VIDEO : कपड़े उतार रही थी काजल, तब ही पहुंचा खेसारी का हाथ और फिर....

पवन सिंह के साथ खूब जमी आम्रपाली की जोड़ी, देखते रह गए निरहुआ

खेसारी के इस गाने को मिले 3 करोड़ व्यू, काजल राघवानी ने भी जमाया रंग

खेसारीलाल ने नए होली गीत से मचाई धूम, दीदी तेरा देवर...' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स