मकई के बाल बेचने निकल पड़े खेसारी लाल, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप
मकई के बाल बेचने निकल पड़े खेसारी लाल, वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप
Share:

खेसारी लाल यादव भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर भी पहचाने जाते है। खेसारी लाल यादव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनके बेहतरीन गाने आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हुए दिखाई देते है। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा को तोहफे में कई हिट मूवी और गाने दिए हैं। खेसारी लाल यादव के चाहने वाले उनके गाने का इंतजार टकटकी लगाए रहते है। ऐसे में अपने दर्शकों के लिए खेसारी लाल यादव ने अपना नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव मकई बेचने वाले बने दिखाई दे रहा है। खेसारी लाल यादव की एनर्जी इस वीडियो में एकदम हाई  नजर आ रही है । खेसारी लाल यादव का दिल दीवाना हो बैठा है और यह नजारा वाकई में देखने काबिल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  खेसारी लाल यादव और निधि झा की जोड़ी इस वीडियो में खूब जमी दिखाई रहे है। इस वीडियो में आप खेसारी लाल यादव का हुलिया देखेंगे तो आप उनके ठेठ अंदाज से प्यार करने लग गए है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव बनियाना और अंगोछा पहने ताबड़तोड़ डांस करते नजर आ रहे है। यह गाना बीते दिन रिलीज कर दिया गया है।

 

इस गाने को आप शिवाय फिल्म्स ऑफिशियल पर देख सकते हैं एक ही दिन में खेसारी लाल यादव और निधि झा के गाने को 2 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है इस वीडियो में शिल्पी राज ने सुरों का जादू भी चला दिया है। इस धमाकेदार गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने लिखे हैं। साथ ही इस गाने का म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। लंबे वक़्त से खेसारी के चाहने वाले उनके गानों का इंतजार करने में लगे हुए है । और जैसे ही ये गाना रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।

नीलम गिरी ने दिए कातिलाना एक्सप्रेशन तो यूजर्स ने कह डाली ऐसी बात

पिता ने कर डाली अक्षरा सिंह की पिटाई, वजह जान छूट जाएगी हंसी

अपनी अदाओं और एक्टिंग से हर किसी के दिल में आग लगा देती है रानी चटर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -