मार्मिक व दिल को छू लेने वाला 'संघर्ष' का फर्स्ट लुक
मार्मिक व दिल को छू लेने वाला 'संघर्ष' का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्म 'संघर्ष' को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, पोस्टर में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव सिक्स पैक में दिख रहे हैं जिसकी जमकर तारीफ की जा रही है. ख़ास बात यह है कि जैसे ही फिल्म के फर्स्ट लुक को जारी किया वैसे यह तेजी से वायरल हो गया. खेसारीलाल यादव की यह फिल्म वर्ल्डवाइड चैनल  के बैनर तले बन रही है. यह फिल्म बेटियों की महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी.

बताया जा रहा है कि खेसारीलाल यादव की ये फिल्म ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं’ के संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य करेगी. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के अलावा अभिनेत्री काजल राघवानी, ऋतू सिंह, अवधेश मिश्रा, संजय महानंद मुख्य भूमिका में है. फिल्म के रिलीज की जल्द ही घोषणा कर दी जाएगी.

ख़ास बात यह है कि फिल्म संघर्ष का पहला पोस्टर खूब पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर होगी जो बेटियों के महत्व के बारे में समाज को अच्छा संदेश देगी. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल का कहना है कि यह फिल्म हमारी बेटियां को इन्दिरा गांधी, गायिका लता मंगेश्कर, कल्पना चावला एवं आईपीएस किरण बेदी जैसी प्रतिभवान महिला बनने का संदेश देगी.

ये भी पढ़े

तस्वीर शेयर कर प्रिया ने किया अपने को-स्टार को बर्थडे विश

'सेक्सी भौजी' बनकर मोनालिसा ने शेयर किया अश्लील वीडियो

पवन सिंह की फिल्म आने से पहले गाने ने मचाया धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -