खेसारी ने फैंस को दिया एक और बड़ा गिफ्ट, रिलीज किया अपना नया गाना
खेसारी ने फैंस को दिया एक और बड़ा गिफ्ट, रिलीज किया अपना नया गाना
Share:

भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने होली से पहले अपने फैंस को एक और शानदार गिफ्ट दे दिया है. खेसारी लाल यादव ने अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ अपना नया गाना रिलीज कर दिया है, जिसके बोल हैं- ‘मीठा रंग’. ‘मीठा रंग’ एक रोमांटिक सॉन्ग भी है, जिसमें दर्शक एक बार फिर से खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखने वाले है. हम बता दें कि अपनी जोड़ी का जलवा कायम रखते हुए खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने फैंस को मीठा रंग गाना देकर होली से पहले एक खास सौगात भी दे चुके है. गाने में खेसारी और अक्षरा साथ में बहुत अच्छे नज़र आ रहे है.

खेसारी और अक्षरा के इस गाने मीठा रंग की बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजा दिया है. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी के द्वारा लिखा गया है. वहीं गाने की कोरियोग्राफी RD राम देवन द्वारा की गई है. इस गाने का निर्माण खेसारी की म्यूजिक कंपनी खेसारी म्यूजिक वर्ल्ड के द्वारा ही हुआ है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दर्शकों को अक्सर ही पसंद की जाती है. इसी तरह दोनों का ये गाना भी उनके फैंस का दिल छू रहा है. इस गाने को अभी तक लाखों लोगों द्वारा देख और सुन भी सकते यही. गाने में आपको खेसारी और अक्षरा का पहले न दिखने वाला रूप दिखाई देगा. यह कोई हिप हॉप सॉन्ग नहीं है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी बहुत ही रोमांटिक अवतार में दिखाई दे रहे है. एक तरफ जहां खेसारी कूल डूड की तरह दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर अक्षरा साड़ी में बहुत खूबसूरत दिख रही है.

 

अक्षरा सिंह को इस काम के लिए महाराष्ट्र राज्यपाल और हेमा मालिनी ने किया सम्मानित

रिलीज़ हुआ रानी चटर्जी का नया गाना, जिसे सुनकर हर कोई हुआ दीवाना

बाहर की दुनिया को छोड़ नम्रता मल्ला ने वॉशरूम में दिए कातिलाना पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -