बाढ़ पीड़ितों की सेवा में जुटा ये भोजपुरी स्टार
बाढ़ पीड़ितों की सेवा में जुटा ये भोजपुरी स्टार
Share:

बिहार में आयी भीषण बाढ़ से बड़ी तादाद में लोग तकलीफ में आए हैं, जिसकी सहायता के लिए अब भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव एक बार फिर से आगे आये हैं. खेसारीलाल यादव का खेसारी फाउंडेशन इन दिनों महाराजगंज विधान सभा के बड़का, नगवां आदि कई बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में युद्ध स्‍तर पर राहत व बचाव के काम में लगे हैं. फाउंडेशन के वर्कर हर बाढ़ प्रभावित तक मदद पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं.

अजित की इस फिल्म की शूटिंग हुई पूरी

बता दे कि खेसारीलाल यादव ने इस बारे में बताया कि बिहार बाढ़ से हर वर्ष तबाह रहता है. ऐसे में हमारा फर्ज बनता है, कि हम बाढ़ पीडितों की करें. आखिर उनलोगों की वजह से ही हम हैं. इस बार भी बाढ़ ने लोगों का जीवन तबाह कर दिया है. ऐेसे में मेरा खेसारी फाउंडेशन जमीन पर उतर कर लोगों के बीच जरूरत की सामग्री उपलब्‍ध करवा रहे हैं. किसी को कोई परेशानी न हो इस बात का ध्‍यान रख रहे हैं. राहत व बचाव कार्य हमारी ओर से हर शहर में जारी रहेगा. हम सामर्थवान लोगों से भी अपील करते हैं कि वे भी मुसीबत में सहायत को आगे आयें.

फिल्म मास्टर में थलापति के रोल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि  खेसारीलाल यादव हर साल बिहार के बाढ़ पीडितों की मदद को समाने आते हैं. वे फिल्‍म के अलावा अपने सामाजिक दायित्‍वों का निर्वहन भी बखूबी करते हैं.

सामने आई विजय की भतीजी की शादी की डेट

सामने आई विजय की भतीजी की शादी की डेट

विजय की फिल्म एक्ट्रेस ने उनके जन्मदिन पर दिया था ये उपहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -