आम्रपाली के प्यार में पागल हुए खेसारी, वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप आभिनेत्रियों में शुमार आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है. बीते कुछ वर्षों में आम्रपाली ने इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना चुकी है. इसलिये हर दिन उनके चर्चे भी देखने के लिए मिल रहे है. आज कल एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) संग अपने एक गाने को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है. 

खेसारी-आम्रपाली का रोमांटिक सॉन्ग: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ियों में से एक कहे जाते है. फैंस को इन्हें ऑन स्क्रीन साथ देखना बहुत पसंद है. हांलाकि,बहुत समय से इन्हें साथ नहीं देखा गया. इसलिये इनके चाहने वालों ने एक पुराना सॉन्ग ट्रेंड कर रहा है. ये गाना भोजपुरी मूवी आशिकी (Aashiqui) से है, जिसके बोल हैं साड़ी के पलेट. 

साड़ी के पलेट (Saree Ke Palet) सॉन्ग में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का जबरदस्त रोमांस देखने के लिए मिल रही है. रेड कलर की साड़ी में आम्रपाली खूबसूरत बला से कम नहीं लग रही है. नई नवेली दुल्हन की तरह दिखने वाली आम्रपाली की अदाएं देख कर खेसारी लाल अपने का दिल उनके पास नहीं रहता. वीडियो में दोनों ही स्टार्स अपनी केमिस्ट्री से संमा बांधते दिखे. गाने में दोनों स्टार्स के अभिनय के साथ एक्सप्रेशन भी कमाल के हैं. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे स्टारर इस सॉन्ग को अब तक यूट्यूब पर 52 लाख से अधिक व्यूज भी आ चुके है. बढ़ते व्यूज की गिनती अब भी चालू है. फैंस गाने पर जबरदस्त प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है. खेसारी लाल और आम्रपाली की फिल्म को भी लोगों ने उतना ही पसंद किया जाने लगा  है, जितना की अभी गाने को कर रहे हैं. गाने को खेसारी लाल ने शिल्पी राज के साथ मिल कर अपनी आवाज दी है. गाने की सबसे बड़ी खासियत ये है कि आप इसे कितनी बार भी सुनो आपका मन नहीं भरेगा. 

 

फैंस का दिल जीतने में एक बार फिर कामयाब हुए पवन सिंह, रिलीज हुआ नया गाना

आखिर क्यों अक्षरा सिंह ने 10 रुपए वाली चाय के दिए 2100, जानिए आप...

समंदर किनारे भाई संग वर्कआउट करती दिखी नम्रता मल्ला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -