काजल राघवानी संग लूंगी पहनकर खेसारी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
काजल राघवानी संग लूंगी पहनकर खेसारी ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी पहचाने जाते है। खेसारी लाल यादव आज के वक़्त में किसी पहचान के बिलकुल भी मोहताज नहीं है।  अभिनेता ने भोजपुरी इंडस्टी को अब तक कई सुपरहिट मूवी भी दी हैं। खेसारी लाल ने अपने सपने को पूरा करने के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की हैभी कर चुके है, जब जाकर आज उन्हें देशभर में पहचाना जाने लगा है। खेसारी लाल यादव ने एक भोजपुरी गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया था और बाद में 2012 में फिल्म “साजन चले ससुराल” से भोजपुरी मूवी  इंडस्टी में अभिनय की शुरुआत कर दी थी।

खेसारी लाल ने भोजपुरी जगत को “दुल्हिन गंगा पार के,” “संघर्ष,” “मेहंदी लगा के रखना,” और “कुली नंबर 1” जैसे कई हिट मूवी दी हैं। उन्होंने भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। इसी बीच खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक बेहद ही रोमांस भरा वीडियो वायरल होने लगा है। इस वीडियो में काजल और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही  है।

 

भोजपुरी सॉन्ग ‘Lachke Kamariya Tohar Lahe Lahe’ एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है। गाने के वीडियो में काजल राघवानी लुंगी पहन कर डांस करती दिखाई दे रही है।  अभिनेत्री का मदमस्त अंदाज़ फैंस को जख्मी कर रहा है। काजल राघवानी ने खूब कमर लचकाई है। बेशक ये गाना 5 वर्ष पुराना है, लेकिन इस गाने की धूम आज भी दर्शकों  के मध्य कम नहीं हुई है। इस गाने में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ खेसारी लाल यादव लुंगी पहने हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में दोनों का जबरदस्त डांस देख फैंस भी नाचने पर मजबूर हो चुके है।

प्रियंका के बाद बॉलीवुड को लेकर अमाल मालिक ने किया हैरान करने वाला खुलासा

अपने डांस मूव्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई जान्हवी कपूर

अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -