पहले नहीं देखा होगा खेसारी और काजल राघवानी का ऐसा वीडियों
पहले नहीं देखा होगा खेसारी और काजल राघवानी का ऐसा वीडियों
Share:

जहां एक तरफ भोजपुरी सिनेमा जगत दिनों-दिन लोकप्रिय हो रहा है. वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जैसे लोकप्रिय कलाकार हिट होते जा रहे है. भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय जोड़ी खेसारी और काजल राघवानी की मानी जाती है. दोनो की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही भोजपुरी गाना ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल का धमाकेदार डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है. ये गाना 2019 दिंसबर महीने में रिलीज हुआ है किन्तु 2020 में बहुत सुना जा रहा है.

बंगलूरू हिंसा पर भड़के प्रकाश राज, कहा- मैं इस धार्मिक कट्टरता की कड़ी निंदा करता हूं

इन दोनों का ये जबरदस्त वीडियो यूट्यूब पर बहुत ट्रेंड कर रहा है. यह वीडियो इनकी मूवी 'बागी: एक योद्धा' का है. यूं तो इस मूवी के सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं किन्तु इसके एक गाने 'अंखियां लागेला तोहार लव के स्कूल हा' को दर्शकों का कुछ अधिक ही प्रेम मिल रहा है. ये गाना Worldwide यूट्यूब चैनल पर दिसंबर 2019 में शेयर किया गया था, जो 2020 में भी जबरदस्त हिट साबित हुआ. यही वजह है कि इस सांग को 19,686,968 व्यूज मिल चुके हैं. यानी इस सांग को एक करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

सपना चौधरी के इस अंदाज़ के फैन हुए लोग, यहां देखे तस्वीर

इस सांग में काजल राघवानी बेहद सुंदर लग रही हैं. वहीं फैंस को खेसारी और काजल के कुल अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. पूरे सांग में खेसारी, काजल की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वहीं काले लहंगे में काजल ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है.बता दें कि इससे पहले भी खेसारी और काजल के कई गाने ऐसे ही वायरल हो चुके हैं. देखा जाए तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. हालांकि वे अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जब-तब नजर आ जाते हैं. उन्हें भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो और कॉमेडी किंग माना जाता है. खेसारी की स्ट्रगल की कहानी हर किसी का दिल जीत लेती है. एक इंटरव्‍यू में खेसारी ने बताया था कि मूवी में आने से पहले वे दूध बेचा करते थे. आज एक मूवी के लिए खेसारी लगभग 40 लाख रुपए लेते हैं.

सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा

दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये

संजय दत्त के कैंसर परिक्षण के चलते कैसे होगी पूरी KGF 2 की शूटिंग, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -