अपने नए गाने 'बवाल करेंगे' से हंगामा मचा रहे है खेसारी और अक्षरा
अपने नए गाने 'बवाल करेंगे' से हंगामा मचा रहे है खेसारी और अक्षरा
Share:

हमेशा ही अपने गानों से अपने फैंस का दिल जीतने वाले खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हमेशा की तरह नए म्यूजिक वीडियो में दोनों ही स्टार्स अपनी परफॉर्मेंस से बवाल काटते नज़र आए है. अगर अब तक आप इनकी परफॉर्मेंस देखने से चूक गये हैं, तो चलिये हम दिखा देते हैं. 

खेसारी लाल-अक्षरा का बवाल गाना: जी हां  एक बार फिर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार म्यूजिक वीडियो लेकर आ चुकी है. अक्षरा-खेसारी लाल का नया गाना 'बवाल करेंगे' रिलीज हो गया है. गाना होली पर फिल्माया जा चुका है, जिसने रिलीज होते ही हंगामा मचा दिया है.  'बवाल करेंगे' को कुछ ही घंटों में अच्छे खासे व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. 

यही नहीं, म्यूजिक वीडियो में लोगों को खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री बहुत पसंद की जा रही है. यही कारण है कि गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर 15वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. अक्षरा-खेसारी लाल ने इस गाने पर सिर्फ दमदार एक्ट ही नहीं किया, बल्कि इसे खुद ने ही अपनी आवाज भी दी है. वहीं गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा का है. गाने में दोनों ही स्टार्स ने बहुत सॉलिड काम किया है. 

 

जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल

जब लेसबियन लड़की ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए क्या था एक्ट्रेस का जवाब

मालदीव्स पहुंचकर उर्वशी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -