लाटरी के नाम पर महिला से हुई ठगी

Sep 16 2018 10:47 AM
लाटरी के नाम पर महिला से हुई ठगी

खेड़की जदीद में रहने वाली एक महिला के साथ लॉटरी के नाम पर 12 हजार की ठगी का मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में शिकार युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. खबरों की माने तो खेड़की जदीद नाम के एक गांव में रहने वाली महिला के पास कुछ दिन पहले एक फोन कॉल आई थी उस कॉल पर एक युवक ने महिला को 12 लाख की लॉटरी जीतने की जानकारी दे थी जो गलत थी.

युवक ने लॉटरी की रकम देने की बात की और उसके बदले में महिला की साइन ली और अपने खाते में 12 हजार 200 रुपए डालने की बात भी कही. काफी बड़ी रकम मिलने के लालच में महिला ने युवक के कहे अनुसार उसके खाते में यह राशि डाल दी. फिर कुछ दिन बाद युवक ने फिर कॉल कर 25 हजार रुपए और डालने के लिए कहा और महिला रुकी क्योंकि उसे शक हो गया था फिर उसने समय तक रकम डालने के बारे में सोचा. बाद में महिला को शक हुआ और उसने रकम डालने से इंकार कर दिया.

उसके बाद महिला ने अपने साथ ठगी का एहसास होने पर इस मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए तहरीर दी. जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी मनीष बिष्ट ने जांच की उनका कहना है कि युवती के साथ ठगी की शिकायत मिली है और अब मामले की जांच चल रही है.

बेटियों की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार?

बल्ब व्यवसायी मुकेश कुमार की आधा दर्जन लोगों ने की गोली मारकर हत्या

यूट्यूब पर वीडियो देखकर करता था यह शातिर चोर चोरी