चुनाव हारने पर भड़कें शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'बड़ा खेल हुआ है...'
चुनाव हारने पर भड़कें शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- 'बड़ा खेल हुआ है...'
Share:

आप सभी को बता दें कि बिहार की पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा को लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार मिली है और शत्रुघ्न की टक्कर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद से थी. वहीं हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कोई खेल बहुत बड़े पैमाने पर हुआ है. जी हाँ, हाल ही में एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ''कुछ तो खेल बड़े पैमाने पर हुआ है. खासतौर पर उत्तर प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश में. बड़े पैमाने पर खेल हुआ है. लेकिन इन सब बातों के लिए यह सही वक्त नहीं है.'' आप सभी को बता दें कि इसी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को चुनाव में जीत पर बधाई दी. उन्होंने शाह को 'बेहतरीन रणनीतिकार' भी बताया.

जी हाँ, आगे शत्रुघ्न ने कहा- 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बधाई देता हूं, जो कि एक बेहतरीन रणनीतिकार हैं. मैं अपने फैमिली फ्रेंड रवि शंकर प्रसाद को भी बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि पटना अब स्मार्ट सिटी बनेगी.' आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न बीजेपी में थे और पीएम मोदी के खिलाफ उनका बगावती तेवर काफी सुर्ख़ियों में रहा था और शत्रुघ्न सिन्हा हमेशा से बेबाक रहे हैं उन्होंने जो कहना है वह कहा है. वह पहले बीजेपी में थे लेकिन कुछ समय पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

इसी के साथ उत्तर प्रदेश की लखनऊ सीट पर समाजवादी पार्टी की लोकसभा उम्मीदवार और शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को भी हार का सामना करना पड़ा है और पूनम के सामने बीजेपी के कद्दावर नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह थे. जिन्होंने जीत हांसिल कर ली है.

बंगाली फिल्मों के महानायक थे तपन चटर्जी, 72 की उम्र में हुआ था निधन

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

'दरबार' में रजनीकांत के साथ अहम सीन शूट करेंगे सुनील शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -