सीएम ने की 10 करोड़ रूपए देने की घोषणा - सीवर पाइप लाइन के लिए बनाए जायेगें पीजी कॉलेज
सीएम ने की 10 करोड़ रूपए देने की घोषणा - सीवर पाइप लाइन के लिए बनाए जायेगें पीजी कॉलेज
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की कल दिन सोमवार को शादी के एक समारोह में भैंसवाल कलां पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने ओलंपियन योगेश्वरदत्त को शादी की डेर सारी बधाई दी.उस वक्त वहां मौजूद ग्रामीण क्षेत्र में निवास करने वाले बहुत से लोगो ने सीएम के समक्ष सीवर पाइप लाइन बिछाने, गली निर्माण, पार्क और डिग्री कॉलेज शुरू करने की मांग की, गामीणों की इस इक्छा को पूरा करने के लिए ख़ुशी व्यक्त करते हुए सीएम मनोहर ने इस प्लान को पूरा करने के लिए 10 करोड़ रुपए वहन करने की घोषणा की.

बताया जा रहा है सीएम पहली बार भैंसवाल कलां गांव में पहुंचे थे, इसलिए उनसे मिलने के लिए लोग उत्सुक और जागरूक दिखाई दिए.सीएम मनोहर लाल के आने की खबर को ध्यान में रखते हुए व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन की तरफ से गली में रस्सी बाधी गई थी.लोग दो बजे सीएम मनोहर के आने की खबर सुनकर उससे पहले ही योगेश्वर के घर पर पहुंच गए थे.वहीं सीएम के आने की सूचना से योगेश्वर के साथ-साथ परिवार के सदस्य भी खुश थे.सीएम, योगेश्वर के घर पर करीब 15 मिनट तक रूके.इस दौरान उन्होंने योगेश्वर की मां, बहन और भाई से मुलाकात की और उन्हें भी बधाई दी. सीएम ने कहा कि योगेश्वर ने ओलंपिक में भाग लेकर प्रदेश ,गांव का नाम रोशन किया है.

यह गर्व की बात है कि गांव से निकलकर एक युवा ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया. शादी के बाद भी योगेश्वर खेलों में भाग लेंगे और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश गांव का नाम रेशन करेंगे. इस अवसर पर सीएम के ओएसडी राजकुमार भारद्वाज, डीसी केएम पांडुरंग, एसपी अश्विन, सदर थाना गोहाना प्रभारी फूलकंवार, भाजपा के मंडल बलराम कौशिक, भानूराम गौड़ आदि उपस्थित थे. पहलवान योगेश्वर की शादी को लेकर गांव के युवाओं में भी उत्साह देखने को मिला. शादी समारोह में दिल्ली में आयोजित किया गया. शाम को बारात रवाना होने से पहले घुड़चढ़ी की रस्म पूरी की गई.

IIT में लड़कियों को जल्द मिल सकता है रिजर्वेशन

एमएससी कोर्स के लिए IIT JAM 2017 के एडमिट कार्ड हुए जारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -