खतरों के खिलाड़ी की रेस में सबसे आगे निया, क्या बन जाएंगी इस शो की विनर
खतरों के खिलाड़ी की रेस में सबसे आगे निया, क्या बन जाएंगी इस शो की विनर
Share:

टेलीविज़न के रियलिटी शो KKK- मेड इन इंडिया का सीजन पूरा होने को है. अगले सप्ताह में शो का फाइनल एपिसोड पास ही है और इसी दौरान खबर आ रही है कि इस बार के सीजन के विनर का खिताब टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा को मिलने की आशंका जताई जा रही है. दरअसल, टॉप फाइनेलिस्ट में निया शर्मा, करण वाही और जैस्मिन भासीन का कहा जा रहा है. जंहा  अब कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि निया शर्मा शो की विनर बन जाएगी. हालांकि, अभी तक निया शर्मा के विनर बनने को लेकर कोई ऑफिसियल सूचना सामने नहीं आई है. शो के फाइनल एपिसोड को इस वीकेंड प्रसारित कर दिया जाएगा. बता दें कि करण वाही फिनाले टास्क का टिकट जीतने वाले पहले पार्टिसिपेंट्स थे. हालांकि, निया शर्मा के शो जीतने की बाच कितनी सच है, ये तो फिनाले टेलीकास्ट होने के उपरांत ही साफ़ हो पाएगा. फिलहाल ये खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैन अवश्य खुश होंगे.

हाल ही के एपिसोड और वीडियो में नज़र आया था कि निया शर्मा खतरनाक स्टंट करती हुई दिखाई दी थी. उन्होंन अपने स्टंट से ना सिर्फ जजों को, बल्कि अन्य लोगों को भी हैरत में डाल दिया था. उनके पिछले परफॉर्मेंस से लग रहा है कि एक्ट्रेस शो के विनर का टाइटल जल्द ही मिल जाएगा. उन्होंने बस से लेकर कई स्टंट ऐसे किए हैं, जो दिखने में वाकई बहुत भयानक थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीरियल 'नागिन' से निया शर्मा ने खास नाम बना लिया है और उनका असली नाम नेहा शर्मा भी है. अदाकारी और खूबसूरत लुक्स के कारण से अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं और उनकी फोटोज को उनके फैंस बहुत  पसंद करते हैं. निया ने वर्ष 2010 में काली-एक अग्निपरीक्षा नाम की सीरीज़ से अपने टीवी करियर का आरम्भ किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tonight 9pm @colorstv

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

‘भाभी जी घर पर हैं’: गौरी मैम के शो छोड़ने पर शिल्पा शिंदे का बयान आया सामने

'इस प्यार को क्या नाम दूं' की एक्ट्रेस संगीता श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से थी पीड़ित

पिता से जान बचाकर मां संग घर से भागी यह 19 वर्ष की एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -