टीवी की टीआरपी लिस्ट में फिर पहले नंबर पर छाया 'खतरों के खिलाड़ी'

हर हफ्ते आने वाली टीआरपी लिस्ट सभी को हैरानी में डाल देती हैं. ऐसे में हाल ही में छटें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग लिस्ट सामने आई है जिसे देखने के बाद आप सभी को झटका लग सकता है. जी हाँ, क्योंकि इस बार भी रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी 9 पहली पोजीशन पर बना हुआ है और रेमो डिसूजा का ‘डांस प्लस 4’ एक अच्छे नोट पर खत्म हुआ है. जी हाँ, क्योंकि फेमस डांस रियलिटी शो ने ग्रैंड-फिनाले वीक के चलते टॉप 10 की लिस्ट में एंट्री मारी है और शो को लिस्ट में नौंवा स्थान हासिल हुआ है.

वहीं आगे की बात करें तो पहली पोजीशन पर बना हुआ है रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 9 और ऐसा पहली बार हुआ है जब ये शो पांचवी बार टॉप पर आया है. वहीं इस मामले मेंसुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी और रक्षंदा खान की भुमिकाओं वाला एकता कपूर का सीरियल ” नागिन 3 ‘ और इस हफ्ते दूसरी पोजीशन पर है. इसी के साथ दो हफ्ते गिरावट देखने के बाद, ‘द कपिल शर्मा शो’ इस हफ्ते तीसरी पोजीशन पर आ गया है और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु द्वारा जज किया जा रहा डांस रियलिटी शो पिछले हफ्ते छठी पोजीशस पर खिसक गया था, लेकिन, ‘सुपर डांसर 3’ फिर से टॉप 5 की पोजीशन पर वापस आ गया है.

आपको बता दें कि इस शो को लिस्ट में चौथी पोजीशन हासिल हुई है और पांचवी पोजीशन पर जी टीवी का सीरियल तुझसे है राब्ता बना हुआ है.

ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में छाया नागिन 3 का जादू, कपिल को नहीं पसंद कर रहे फैंस

BARC टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ निमकी मुखिया, नागिन को लगा बड़ा झटका

नागिन 3 और कपिल को झटका देकर यह शो बना नंबर 1

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -