'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' का हिस्सा होगी अविका गौर

टीवी के मशहूर शो 'बालिका वधू' में आनंदी की भूमिका निभाकर घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस अविका गौर इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. अविका को लेकर ये खबर आ रही है कि वह जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9' में नजर आने वाली है. हालांकि अभी तक उनके नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खबर ये भी है कि इस शो में अविका के अलावा अभिनेत्री जैस्मिन भसीन, रोहन मेहरा और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आने वाली है.

ख़ास बात यह है कि इस शो में खासतौर पर कपल्स को ही बुलाया जाता है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो इस बार अर्जेंटीना में होगा. वहीं खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. गौरतलब है कि अविका गौर टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने कई शोज में काम किया है. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के चर्चित शो 'ससुराल सिमर का' से मिली.

अविका ने 13 साल की उम्र में सीरियल 'ससुराल सिमर का' में काम किया और इस समय उनके पति का किरदार 32 साल के अभिनेता मनीष रायसिंघानी ने निभाया था. बता दे कि अविका सिर्फ छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी नजर आ चुकी है, उन्होंने तेलुगु सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. यही नहीं बल्कि इन दिनों वह तेलुगु सिनेमा का एक जाना माना चेहरा बन गई है.

ये भी पढ़े

क्या आपने देखा 'बेपनाह' की 'जोया' का कातिलाना अंदाज़

अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये टीवी एक्ट्रेस सीख रही है हिंदी

विश्व दूरसंचार और सूचना समाज दिवस पर विशेष

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -