लड़कियों को बिकिनी में देख चकराया लड़कों का सिर, हो गया ये हाल

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 की बेहतरीन शुरुआत हो चुकी है। शो के पहले ही एपिसोड को प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इस वर्ष रोहित शेट्टी के शो में एक तरफ जहां लड़कियां अपने ग्लैमरलस और सिजलिंग स्टाइल से प्रशंसकों के दिलों को जीत रही हैं, तो वहीं लड़के भी पीछे नहीं है। शो में बॉयज भी अपनी बॉडी एवं सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करके दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। 

वही शो के एक नए प्रोमो वीडियो में फीमेल स्टार्स बिकिनी पहने बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। कनिका मान, चेतना पांडे, और एरिका पैकर्ड का बिकिनी लुक प्रशंसकों को घायल कर रहा है। वहीं, शो के लड़के अपनी मस्कुलर बॉडी और एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखे जा सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच पर शो की कुछ फीमेल प्रतियोगी एवं लड़कों के बीच टग ऑफ वॉर गेम होता है। इस गेम में लड़के एवं लड़कियां एक दूसरे को बराबर की टक्कर देते हैं। मगर लड़कियों का बिकिनी लुक देखकर सभी लड़के एक-एक करके जमीन पर गिर जाते हैं। बॉयज की टीम से केवल राजीव अदातिया की आखिर में बचते हैं तथा इस प्रकार लड़कियां टग ऑफ वॉर गेम जीत जाती हैं। प्रोमो बहुत मनोरंजक है एवं लड़कियां टग ऑफ वॉर गेम जीतने के लिए जिस प्रकार अपने बिकिनी लुक से लड़कों को क्रेजी करती हैं वो देखने लायक है।

KKK 12 के पहले ही एपिसोड में रुबीना ने जीता सबका दिल

दिव्यांका त्रिपाठी ने तोड़ी 'संस्कारी बहू' की इमेज, आपने नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का ऐसा रूप

राखी सावंत की चमकी किस्मत! अब बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया ये बड़ा तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -