'खतरों के खिलाडी' में बचे टॉप 3 कंटेस्टेंट, यह कंटेस्टेंट बनेगा विनर!
'खतरों के खिलाडी' में बचे टॉप 3 कंटेस्टेंट, यह कंटेस्टेंट बनेगा विनर!
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी 10 को लेकर आए दिन खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में इस बार भी इस शो में जबरदस्त स्टंट और रोमांच नजर आने वाला है. आपको बता दें कि इसके 10वें सीजन में करिश्मा तन्ना  समेत रानी चटर्जी और करण पटेल जैसे कई पॉपुलर चेहरे नजर आएँगे जो सभी को पसंद हैं. ऐसे में इस शो की शूटिंग इन दिनों बुल्गारिया में चल रही है और इसे लेकर हर रोज कई खबरें सुनने मिलती रहती हैं.

जी हाँ, आपको बता दें कि बीते कुछ वक्त पहले खतरों के खिलाड़ी 10 के टॉप 6 कंटेस्टेंट का नाम सामने आया था और अब इस शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम का भी खुलासा हो चुका है जो हैरान कर देने वाला है. जी हाँ, सामने आई एक खबर के अनुसार इस शो को करिश्मा तन्ना , बलराज सयाल और करण पटेल के तौर पर अपने टॉप 3 कंटेस्टेंट बचे हैं यानी शो से शिविंग नारंग एग्जिट हो गए हैं. खबरों के मुताबिक फैंस करिश्मा तन्ना को विनर के रूप में देखना चाहता है और सभी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

हाल ही में इस बारे में एक सोर्स ने बात करते हुए जानकारी दी और बताया, 'करिश्मा तन्ना शो पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। शुरू से ही वो सारे स्टंट बखूबी निभा रही हैं और वो लोगों के बीच काफी फेमस भी हैं इसलिए वो शो की विनर के हकदार में सबसे आगे हैं।' आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस 13 का प्रीमियर 22 सितंबर को है और उसके खत्म होने के बाद ही यह शो शुरू होगा.

खुद के साथ ही कॉम्पटीशन करती है यह एक्ट्रेस

इस मशहूर स्टार को भी मिला बिग बॉस 13 का ऑफर, कर दिया इंकार

खतरों के खिलाडी के टॉप 4 में पहुंचे करण पटेल, पत्नी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -