Khatron Ke Khiladi 10: करण पटेल फसे खतरनाक चूहों के बीच, फिर हुआ कुछ ऐसा
Khatron Ke Khiladi 10: करण पटेल फसे खतरनाक चूहों के बीच, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और खतरनाक रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहा है. खतरों के खिलाड़ी के जैसे-जैसे प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं, फैंस के बीच बज बढ़ता ही जा रहा है. मेकर्स ने अब एक और प्रोमो रिलीज कर दिया है. वो प्रोमो देख साफ पता चल रहा है कि इस 'डर की यूनिवर्सिटी' में कई खतरनाक स्टंट कंटेस्टेंट होने वाले हैं. 
 
हाल ही में जारी किए गए प्रोमो में एक्टर करण पटेल को स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में 'ये है मोहब्बतें' फेम कलाकार खतरनाक चूहों के साथ संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो बार-बार कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें घुटन हो रही है और वो ये टास्क नहीं कर पाएंगे. लेकिन रोहित शेट्टी ने भी साफ कर दिया है कि इस बार खतरे का लेवल भी ज्यादा होगा और कंटेस्टेंट की मुश्किलें भी. अब खतरों के खिलाड़ी में ऐसे स्टंट ही तो रोमांच को दोगुना करते हैं और फैंस की इस शो की तरफ दीवानगी को बढ़ाते हैं. वैसे इससे पहले भी खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर कर दिया था. उस प्रोमो में इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट से रूबरू करवा दिया गया है. बता दें की इस बार शो में करण पटेल के अलावा करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान, धर्मेश येलांडे जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

याद दिला दें, खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन हर मायने में काफी सफल साबित हुआ था. शो के बेहतरीन स्टंट से दर्शकों का मनोरंजन तो हुआ ही, साथ ही साथ उस सीजन ने टीआरपी के मामले मे भी कई कीर्तिमान रचे हैं. पिछले सीजन में कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी अपने नाम की थी. उन्हें सिंगर और एंकर आदित्य नारायण से काटे की टक्कर मिली थी. अब इस सीजन में क्योंकि इतने सारे धुरंधरों को साथ बुला लिया गया है तो ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ये ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है. खतरों के खिलाड़ी  22 फरवरी से प्रसारित होगा.

BB13: फिनाले से कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और आसिम के फैंस में छिड़ी वॉर, ट्वीटर पर चल रहा हैं ये ट्रेंड

BB13: माहिरा शर्मा के बेघर होने की खबर पर मां का आया बयान, बताई पूरी सच्चाई

BB13 : आरती ने घरवालों को जमकर डराया, शहनाज गिल ने इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -