Video : पति हर्ष ने किया भारती का ऐसा हाल कि देखकर गुस्से से लाल हो गईं और...
Video : पति हर्ष ने किया भारती का ऐसा हाल कि देखकर गुस्से से लाल हो गईं और...
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर नज़र आने वाला शो खतरों के खिलाड़ी का 9वां सीजन खूब सुर्खियां हांसिल कर रहा है. ऐसे में शो में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं जो सभी को भा रहे हैं. इस शो में टीवी पर छोटी-छोटी बातों पर रो देने वाले सितारों को बड़ी से बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और अपनी बहादुरी दिखाते हुए सभी नजर आ रहे हैं. इस बार खतरों के खिलाड़ी में टीवी कुछ जाने माने एक्टर्स और अलग अलग फिल्ड के जाने माने लोग खतरों से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं और खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9 रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं.

 

वहीं इस शो में भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया की जोड़ी बनी हुई है और फेवरेट कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया एक से बढ़कर एक टास्क एक साथ करती हुई नजर आती हैं. आप सभी को बता दें कि हाल में ही रोहित शेट्टी ने भारती सिंह और हर्ष को एक ऐसा टास्क दिया जिसमें वो तो खूब रोती हैं लेकिन बाकी सभी को खूब रोना आता है. आपको बता दें कि जल्द ही ऑडिएंस को आने वाले एक एपिसोड में ये टास्क देखने को मिलेगा जिसमे भारती सिंह और शमिता शेट्टी को उनके पार्टनर्स मेकअप करेंगे और इस टास्क में करना ये था कि भारती और हर्ष के अलावा शमिता शेट्टी और पुनीत पाठक को दो जोड़ियों में बाँट दिया गया था और हर्ष और पुनीत को कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स दिए गए थे और उन्हें अपने जोड़ीदार को लगाकर सुंदर बनाना था.

उस दौरान हर्ष और पुनीत की आंखों पर पट्टी बांधी गई थी और वो मेकअप उन्हें बिना देखे लगाना था और दोनों ने बिना देखे भारती और शमिता का मेकअप किया जिसे देखकर बाकी सभी कंटेस्टेंट्स हंसने लगे. आप भी जल्द ही इस एपिसोड को देख सकेंगे.

इस एक्टर को फैंस कह रहे टीवी इंडस्ट्री का सबसे बेस्ट पति, यह है वजह

पूरी हुई लाडो 2 की एक्ट्रेस की मेहँदी और हल्दी सेरेमनी, अब होगी शादी

पति संग कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस ने मनाया वाइल्ड बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -