सामने आई  'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के कंटेस्टेंट की लिस्ट
सामने आई 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के कंटेस्टेंट की लिस्ट
Share:

टीवी का सबसे चर्चित रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के कंटेस्टेंट बनने के लिए कई नामो की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में टीम इंडिया के क्रिकेटर रहे खिलाड़ी से लेकर बॉलीवुड और टीवी की बड़ी हस्तियां शामिल है. बताया जा रहा है कि टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में 'रमन भल्ला' का किरदार निभा रहे अभिनेता करण पटेल का नाम सामने आया है. इसके अलावा स्पॉट फिक्सिंग की वजह से टीम इंडिया से बाहर होने वाले तेज गेंदबाज श्रीसंत का नाम भी सामने आया है.

वहीं टीवी शो 'नामकरण' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता जैन इमाम भी 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 के जरिए छोटे पर्दे पर वापस आएंगे. इस लिस्ट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्या का नाम भी शामिल है. शायद ही कोई जानता होगा देवोलीना भट्टाचार्या टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो सबसे जयादा फ़ीस वसूलती है.

उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के किरदार से मिली. इसके अलावा 'बिग बॉस 11' की सबसे एंटरटेनिंग और विवादित बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाली कंटेस्टेंट रही अर्शी खान का नाम भी शामिल है. बता दे कि अभी तक इन सभी नामों की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

बिग बॉस में जीते गए 44 लाख रुपये से अपने पापा के इस सपने को पूरा करेंगी शिल्पा शिंदे

ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नायरा ने पति कार्तिक संग मनाया जन्मदिन

माँ के अंतिम संस्कार के लिए जयपुर रवाना हुए राजीव खंडेलवाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -