तो क्या यह तीनो होंगे खतरों के खिलाड़ी के फाइनलिस्ट?

इन दिनों कलर्स के फेमस शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' को लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है यह शो सभी के दिलों पर छाया हुआ है. ऐसे में इस शो को जबरदस्त पॉपुलरिटी मिल रही है और सभी इसे पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि शो से हाल ही में जैन इमाम और हर्ष लिंबाचिया एलिमिनेट हो गए हैं. इसी के साथ विकास गुप्ता के भी शो से बाहर निकाले जाने की खबरें हैं क्योंकि विकास ने शो में ड्रग्स ली है, जिसके बाद उन्हें बाहर होना पड़ेगा. वहीं रोहित शेट्टी पूरी कास्ट को इस बात की जानकारी देंगे कि विकास बिना बताए पेनकिलर ले रहे थे इस कारण से उन्हें शो से बाहर जाना होगा.

आप सभी को बता दें कि शो में इन दिनों अलग अलग तरह के ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं अब शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगने शुरू हो चुके हैं. हाल ही में आई एक खबर के अनुसार रिद्धिमा पंडित, पुनीत पाठक और आदित्य नारायण फाइनलिस्ट होने वाले हैं. जी हाँ, ऐसा भी कहा जा रहा है कि विनर और फर्स्ट रनरअप के बीच कांटे की टक्कर होगी लेकिन इसे लेकर अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है. अब यह भी हो सकता है कि ऐसा ना हो बल्कि इसका उल्टा हो जाए. अब यह देखना वाकई में काफी दिलचस्प होने वाला है कि कौन से तीन लोग फाइनलिस्ट बनते हैं और कौन शो का विनर होगा.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि आदित्य नारायण इन दिनों शो में नहीं दिख रहे हैं क्योंकि एक टास्क के दौरान उन्हें चोट लग गई थी, जिसके बाद से डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने के लिए कहा है. लेकिन हाँ वह जल्द शो में नजर आने वाले हैं.

'पुलवामा अटैक' पर फूटा कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर तक इन सभी टीवी कलाकारों का गुस्सा

Video: कसरत कर रही थी यह टीवी एक्ट्रेस अचानक बिगड़ा बैलेंस और गिर गई धड़ाम..

इस टीवी एंकर ने 10 साल से नहीं धोये अपने हाथ, बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -