'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने तुषार कालिया, ट्रॉफी के साथ मिली ये चीजें
'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर बने तुषार कालिया, ट्रॉफी के साथ मिली ये चीजें
Share:

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर का नाम सामने आ ही गया है। जी दरअसल इस शो की लंबी जर्नी बीते रविवार शाम खत्म हो गई। आपको बता दें कि इस सीजन के विजेता कोरियाग्राफर तुषार कालिया बने। जी हाँ, शो के होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें ट्रॉफी और एक कार की चाबी दी। आपको बता दें कि कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने फैसल शेख और मोहित मलिक को हराकर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का खिताब अपने नाम किया। जी हाँ और इस सीजन के अन्य फाइनलिस्ट में रुबीना दिलैक और जन्नत जुबैर का नाम भी था। आपको बता दें कि तुषार कालिया ने ट्राफी के साथ 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक मारुति कार भी अपने नाम कर ली।

तुषार कालिया शो जीतकर काफी खुश हैं। जी हाँ और उन्होंने अपने शो जीतने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ एक आभार मैसेज भी पोस्ट किया। आप देख सकते हैं तुषार कालिया ने लिखा, “आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का आभार।” इस तस्वीर में तुषार अपनी ट्रॉफी को चूमते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे आपको यह भी जानकारी दे दें कि तुषार कालिया की पोस्ट पर उनके कोरियाग्राफर दोस्तों, फैंस और फॉलोवर्स ने उन्हें बधाइयां दी हैं और शो में उनके परफॉर्मेंस की तारीफें भी की।

वैसे पूरे सीज़न के दौरान, फैसल शेख और तुषार कालिया के बीच कड़ा मुकाबला देखा गया। आपने देखा होगा दोनों स्टंट के दौरान अपना सौ प्रतिशत देते रहे। केवल यही नहीं बल्कि रोहित शेट्टी ने भी दोनों की गेम की तारीफें की थीं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ग्रैंड फिनाले में रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ की टीम भी मौजूद रही। इस दौरान रणवीर सिंह, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े ने भी शो में कुछ स्टंट किए।

पिता बने मशहूर फिल्ममेकर अली अब्बास जफर

'मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी', अपने गाने के रीमिक्स वर्जन को सुन बोलीं फाल्गुनी पाठक

अस्पताल में भर्ती हुई ' ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -