अपनी प्रेमिका के लिए 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बीच में छोड़ेंगे राहुल वैद्य!
अपनी प्रेमिका के लिए 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बीच में छोड़ेंगे राहुल वैद्य!
Share:

'बिग बॉस 14' के घर से बाहर आने के बाद से ही राहुल वैद्य चर्चाओं में हैं। वैसे शो से बाहर आने के बाद से वह अपने काम में काफी व्यस्त हो गए हैं और इसी के चलते वह दिशा को समय नहीं दे पा रहे हैं। आप जानते ही होंगे शो से बाहर आने के बाद पहले तो राहुल अपनी म्यूजिक एलबम्स पर काम कर रहे थे। वहीं अब राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग भी कर रहे हैं। जी दरअसल 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए राहुल केपटाउन में हैं और यहाँ उनका हर एक दिन बहुत भारी कट रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DP (@dishaparmar)

ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी प्रेमिका से दूर हैं। अब इस बीच राहुल वैद्य ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बीच में छोड़ने का ही फैसला कर लिया है। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद राहुल वैद्य ने किया है। आप देख सकते हैं हाल ही में दिशा परमार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दिशा परमार ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''अब मैं रोजाना दिन गिन-गिन के गुजार रही हूं। क्या तुम अपना शो बीच में ही छोड़ सकते हो?''

वहीं दिशा परमार के इस सवाल पर राहुल वैद्य ने जवाब देते हुए लिखा है 'वो बस जल्द ही आने वाले हैं।' जी दरअसल, राहुल वैद्य की तरह ही दिशा परमार को भी अपने बॉयफ्रेंड की बहुत याद आ रही है। केपटाउन में होने की वजह से राहुल वैद्य, दिशा परमार से मिल नहीं पा रहे हैं और इसी के चलते राहुल वैद्य, दिशा परमार एक दूसरे को बहुत मिस कर रहे हैं। 

ग़ाज़ियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई कर बुलवाया 'जय श्री राम' ! सामने आया नया Video

बंद हो सकती है खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग!, इस कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना संक्रमण

भारतवंशी सत्य नडेला बने माइक्रोसॉफ्ट के नए चैयरमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -