जल्द आएगा 'खतरों के खिलाडी 11', रुबीना-अभिनव दिखाएंगे अपना दम!

'बिग बॉस 14' अब खत्म हो चुका है और इस शो की विनर रहीं हैं रुबीना दिलायक। रुबीना ने इस शो का खिताब अपने नाम किया है और उन्हें खूब पसंद भी किया गया। आज रुबीना की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ चुकी है। वैसे अब रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी' का नया सीजन लेकर आ रहे हैं और यह खबरे तेज हो गईं हैं कि इस शो में भी रुबीना अभिनव आने वाले हैं। आप जानते ही होंगे 'खतरों के खिलाड़ी 11' सीजन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बीते सीजन में करिश्मा तन्ना विनर बनी थीं।

वहीँ 10वें सीजन के बाद 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' आया, जिसे निया शर्मा ने जीता था। अब जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' आने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक यह सीजन कब और कहां टेलिकास्ट किया जाएगा और लोकेशन क्या होगी, यह अब तक पता नहीं चल पाया है। वैसे ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना काल को देखते हुए हो सकता है कि 11वें सीजन की शूटिंग भारत में ही किसी लोकेशन पर की जाए। अब बात करें शो के कंटेस्टेंट के बारे में तो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में अभी कौन-कौन से सेलेब्रिटीज बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, यह अभी ऑफिशली अनाउंस नहीं किया गया है।

लेकिन इन सभी के बीच यह कहा जा रहा है कि 11वें सीजन में रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला भी नजर आएंगे। इन दोनों के अलावा 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' और 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' स्टार मोहित मलिक भी दिखाई दे सकते हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल मोहित के साथ मेकर्स की बात चल रही है हालाँकि उन्होंने कुछ कहा नहीं है।

अमेरिका में तेजी से बढ़ा कोरोना का प्रकोप, जानिए क्या है अब तक का आंकड़ा

'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने

बीते 24 घंटों में कोरोना ने पकड़ी तेजी, अब तक सामने आए 15 हजार से अधिक केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -