जल्द शुरू होने जा रहा है खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
जल्द शुरू होने जा रहा है खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के समाप्त होने के पश्चात् अब प्रशंसक खतरों के खिलाड़ी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बहुत वक़्त से शो के आगामी सीजन को लेकर जानकारी आ रही हैं। हालांकि अभी तक ये नहीं पता था कि इस बार शूटिंग कहां होगी, किन्तु अब कन्फर्म हो गया है कि इस बार कहां स्टार्स स्टंट करेंगे। हाल ही में आई खबर के अनुसार, इस बार केप टाउन में शो की शूटिंग होगी।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जो भी स्टार्स इस शो में भाग लेंगे वो अगले महीने केप टाउन निकलेंगे। 6 मई को सभी फ्लाइट लेकर निकलेंगे तथा 1 महीने के लिए वही निकलेंगे। वैसे शो की शूटिंग पहले अप्रैल में होने वाली थी, किन्तु कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हो गई। इसके पश्चात् निर्माताओं ने केप टाउन में शूट करने का निर्णय लिया। अभी तक अर्जुन बिजलानी, एजाज खान, वरुण सूद तथा निक्की तंबोली का नाम इस शो के लिए सामने आया है।

वही अर्जुन बिजलानी ने कुछ समय पूर्व शो में पार्टिसिपेट करने के बारे में एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं खतरों के खिलाड़ी में पार्टिसिपेट करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इस एडवेंचर्स सफर के लिए मैं तैयार हूं। ये शो भारत का सबसे जबरदस्त शो है। मैं इस शो का भाग बनकर बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं।’ वही इस सीजन को भी रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे। बीते कुछ सीजन से रोहित निरंतर इस शो को होस्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, जून या जुलाई के अंत में शो का आरम्भ हो सकता है। वैसे ये शो पहले आरम्भ हो जाता था, लेकिन कोरोना के कारण इस बार शो का आरम्भ देरी से हुआ है।

बिना मास्क के नजर आई भारती सिंह, दूसरों को दी मास्क लगाने की हिदायत

ट्रोलर्स पर भड़की पवित्रा पुनिया, वीडियो शेयर कर कहा- हम ट्विटर पर तुम्हारी गालियां सुनने को बैठे हैं क्या?

अली गोनी के घर में नजर आई जैस्मिन भसीन, किचन में खाना बनाते हुए वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -