केपटाउन में छाया श्वेता तिवारी का जलवा, अलग-अलग रूप देखकर दीवाने हुए फैंस
केपटाउन में छाया श्वेता तिवारी का जलवा, अलग-अलग रूप देखकर दीवाने हुए फैंस
Share:

टीवी जगत के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की से मशहूर हुई श्वेता तिवारी अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अधिक निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वही अभिनेत्री इन दिनों केपटाउन का पारा अपनी अदाओं से बढ़ा रही हैं। टीवी की नायाब अभिनेत्री श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। श्वेता अपनी बोल्ड तस्वीरें से अक्सर प्रशंसकों को खुद का दीवाना करती रहती हैं। 

वहीं, इन दिनों अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी शो में दिखाई दे रही हैं। श्वेता खतरों के खिलाड़ी के शूट से वक़्त निकाल कर अपने अलग-अलग अंदाज की बहुत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर रही हैं, जो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं।

केपटाउन में श्वेता का साड़ी से लेकर शॉर्ट ड्रेस तक का लुक सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच छाया हुआ है। वही श्वेता को अंतिम बार सोनी के शो मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था। इस शो को प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। वही श्वेता तिवारी की फोटो हो या वीडियो अक्सर शेयर करने के साथ ही छा जाते है, प्रशंसकों का उन्हें भरपूर प्यार मिलता है, सतह ही बता दे कि श्वेता बहुत दिनों से पति अभिनव के साथ विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। 

रश्मि देसाई ने बयां किया अपना दर्द, कहा- लोग 'बुलाते थे पनौती' कहकर...

शहनाज गिल संग अपने रिलेशन को लेकर गौतम गुलाटी ने उठाया पर्दा, बताया सोशल मीडिया पर क्यों किया था अनफॉलो?

किशोर कुमार के बेटे पर फिर बरसे आदित्य नारायण, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -