Video: 'जगत मम्मी' बन चुकीं हैं श्वेता तिवारी, खुद शेयर की जानकारी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज कौन नहीं जानता। श्वेता के लाखो चाहने वाले हैं। वैसे श्वेता इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में एडवेंचरस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने अपने बाल और मेकअप करवाते हुए के दौरान का एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में श्वेता को-एक्टर्स और क्रू मेंबर्स के साथ अपने निक नेम पर चर्चा कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shwetatiwari_fanclub❤️ (@shwetatiwari_instaclub)

आप सभी को बता दें कि सेट के सभी साथियों और क्रू मेंबर्स ने मिलकर एक्ट्रेस को एक निक नेम दिया है, जिसे श्वेता फनी बता रही हैं। जी दरअसल श्वेता ने खुलासा किया है कि उन्हें उनके मेकअप आर्टिस्ट सहित सभी लोग "मम्मा" कह कर बुलाते हैं। इस वीडियो में श्वेता खुद को "जगत मम्मा" और "साउथ अफ्रीका की मां" कह रही हैं। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में श्वेता कहती हैं, 'अगर आप लोगों को नहीं पता हो तो मैं बता दूं, मेरा यहां निक नेम "मम्मा" है। सब लोग मुझे मम्मा कह कर बुलाते हैं। इसलिए मैं यहा की जगत माता हूं। मैं मदर ऑफ अफ्रीका भी हूं।'

इस वीडियो में एक्ट्रेस की बात पर सभी लोग हंसते दिखाई दे रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले श्वेता ने बीते सोमवार की शाम को अपनी और विशाल की तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में विशाल आदित्य सिंह पेड़ पर बैठे नजर आ रहे थे और श्वेता भी उनके साथ खड़ी दिख रही थीं। उस तस्वीर के कैप्शन में श्वेता ने लिखा था, 'हमारा बबुआ। मम्मा का बेबी।' आपको बता दें कि श्वेता और विशाल के अलावा शो में इस बार दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ जैन, अनुष्का सेन, महक चहल, आस्था गिल, निक्की तंबोली और अनुष्का सेन भी दिखाई देंगे।

शादी के बंधन में बंधे अंकित गेरा, सामने आईं तस्वीरें

इस सप्ताह इंडियन आइडल 12 के सेट पर मचेगा जबरदस्त धमाल, शो पर पहुंचेगी राखी सावंत

रुपाली गांगुली को आई परिवार की याद, शेयर की ये अनदेखी तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -