फैंस को लगेगा झटका, 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर हुईं ये मशहूर अभिनेत्री

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग केप टाउन में चल रही है। इस बार शो में एक से बढ़कर एक स्टार्स शामिल हुए हैं। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए गए इस शो को लेकर प्रतिदिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। स्टार्स केप टाउन से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस बार शो में अनुष्का सेन भी गई हैं। अनुष्का सेट पर सबकी लाडली हैं। अनुष्का का सभी के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड है तथा वह खुद बोलती हैं कि वहां उन्हें नया परिवार मिल गया है।

हालांकि अब अनुष्का को लेकर एक हैरान कर देने जानकारी सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि अनुष्का शो से एलिमिनेट हो गई हैं। अब यदि ये खबर सच है तो प्रशंसकों को इससे बड़ा झटका लगेगा क्योंकि अनुष्का की अच्छी फैन फॉलोइंग है तथा उन्हें बहुत लोग सपोर्ट भी करते हैं। खैर टाइट शेड्यूल के कारण ऐसे भी चांस हैं कि शो में मल्टीपल एलिमिनेशन हों।

अनुष्का के साथ 4 और व्यक्तियों के नाम बॉटम में आए हैं। इस सीजन के निर्माताओं ने तय किया है कि भले ही प्रतियोगी एलिमिनेट हो जाएंगे, मगर वह घर नहीं जाएंगे क्योंकि वाइल्ड कार्ड के लिए यदि उन प्रतियोगियों को दोबारा बुलाया जाएगा तो वे वहीं रहेंगे। यदि वे भारत वापस आ गए तो कोरोना के कारण फिर उन्हें क्वारंटाइन पर रहना होगा इसलिए एलिमिनेट प्रतियोगी भी केप टाउन में रहेंगे। कुछ समय पूर्व ही शो का प्रोमो आया था जिसमें रोहित, बाज को पकड़कर आते हैं और बोलते हैं कि ये एक ऐसा बैटल नहीं, यहां न कोई बहाना, न रहम और सरेंडर। यहां कदम-कदम पर बढ़ेगा डर तथा डेयर डेविल प्रतियोगी देंगे बड़ी टक्कर। 

पर्ल वी पुरी की रिहाई से भड़के आसाराम बापू के भक्त, बोले- एक्टर को बेल-संत को जेल...

रामायण से जुड़े इस मशहूर शख्स का हुआ निधन, राजेश खन्ना से लेकर अमिताभ बच्चन संग किया था काम

सुशांत की बरसी की एक दिन बाद अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के नाम लिखी ये भावुक पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -