रिलीज हुआ 'खतरों के खिलाडी 11' का नया प्रोमो, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

टीवी के लोकप्रिय स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' को लेकर लोग बहुत उत्साहित है। सभी जल्द से जल्द इस शो को देखना चाहते हैं। इन दिनों शो की शूटिंग चल रही है और अब शो के मेकर्स नए सीजन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में हाल ही में मेकर्स ने कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जी हाँ और इस प्रोमो को देखने के बाद आपके होश उड़ने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आप देख सकते हैं नए प्रोमो में शो के होस्ट रोहित शेट्टी 'खतरों के खिलाड़ी 11' के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी का परिचय देते दिखाई दे रहे हैं। केवल यही नहीं प्रोमो में रोहित ने अर्जुन बिजलानी को बिजली से जुड़ा एक खतरनाक करने को दिया है। आप देख सकते हैं स्टंट करते हुए अर्जुन कहते हैं, 'मेरा बार्बिक्यू हो रहा है सर...।' इस दौरान रोहित शेट्टी कहते हैं, 'बिजली के झटकों ने याद दिला दी इन्हें इनकी नानी। ये हैं हमारे अर्जुन बिजलानी। ये है डर और डर का बैटल ग्राउंड। वेलकम टू केपटाउन।'

आपको बता दें कि कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रोमो को शेयर करते हुए यह लिखा गया है कि, 'डेयरडेविल बंदे की राह में हैं बिजली के झटके। लिमिटलेस डर और एंटरटेनमेंट ले कर आ रहे हैं खतरों के खिलाड़ी 11।' वैसे इस बार खतरों के खिलाड़ी 11 में अर्जुन बिजलानी के अलावा विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, आस्था गिल, सना मकबूल खान, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य और अनुष्का सेन दिखाई देने वाले हैं।

काजल अग्रवाल को पति गौतम ने अनोखे अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर किया ये मजेदार पोस्ट

मध्यप्रदेश में शुरू होगा पिंक कैंपेन: चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग

जानवरों तक पहुंचा Delta वेरिएंट, तमिलनाडु के 4 शेर हुए संक्रमित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -