सांप-बिच्छू या ऊंचाई नहीं, इस चीज से दिव्यांका त्रिपाठी को लगता है सबसे ज्यादा डर

टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रत्येक टास्क को अच्छे से पूरा करने के प्रयास में लगी हैं। टास्क को पूरा करने में उन्हें मजा तो आ ही रहा है साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं। अपने एक्शन वाले अवतार की फोटोज पोस्ट करके अपने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, "मैं बेहद खुश हूं कि मुझे काम करने के लिए इतनी प्यारी टीम मिली है। हर कोई काफी मिलनसार है। विशाल, वरुण, महक सबसे मेरी अच्छी मित्रता हो गई है, इनफैक्ट महक के साथ तो मेरी प्यारी सी लड़कियों वाली बॉन्डिंग हो गई है। 

आगे उन्होंने कहा, मुझे बेहद खुशी है क‍ि मैं नए फ्रेंड्स बना रही हूं, नहीं तो मैं तो प्रोफेशनल काम में और घर के कामकाज में अपने आपको इतना बिजी रखती हूं क‍ि मुझे मुश्किल से ऐसे मौके प्राप्त होते हैं। काफी लम्बे वक़्त के पश्चात् वास्तव में मुझे ऐसा लग रहा है की मैं कॉलेज ट्रिप पर हूं। हम सब यहां टास्क में एक साथ सफल और असफल हो रहे हैं। टास्क करने में आनंद तो आ रहा है साथ ही हम सब यहां एक दूसरे को मोटीवेट करते रहते हैं जिससे हम सर्वोत्तम नतीजा प्राप्त कर सकें।  

वही खतरों के खिलाड़ी के प्रत्येक सीजन में टास्क बेहद ही भयंकर और डरवाने रहे हैं। ऐसे में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया अपने डर को जीतना चाहती हैं तथा इसीलिए उन्होंने इस शो में जाने का फैसला लिया। अपने डर का खुलासा करते हुए उन्होंने बताया, मेरी जिंदगी में मेरा सबसे बड़ा डर मेरी चोटें हैं। सामान्य रूप से लोग खौफनाक रेंगने वाले जीवों, ऊंचाई, पानी से डरते हैं। ऐसी बेहद सी चीजें हैं जिनसे मुझे भी डर लगता है जैसे मुझे अभी भी तैरना नहीं आता है। फिर भी मुझे लगता है क‍ि मेरा सबसे बड़ा डर मेरी चोट है जो मुझे कभी-कभी दुखी कर देती है। हो सकता है किसी टास्क में मुझे इसी से लड़ना भी पड़े, तथा सच में तो इन चोटों के कारण ही मुझे इस शो के लिए हां बोलने में इतना वक़्त लगा।

निशा रावल का बड़ा बयान, कहा- "5 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद खो दिया था बच्चा..."

कुमकुम भाग्य की इस मशहूर अभिनेत्री की टूटी सगाई, शादी की हो रही थी तैयारियां

बिग बॉस 14 के जिन कंटेस्टेंट में थी कट्टर दुश्मनी, आज है उनमे भारी दोस्ताना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -