सामने आया 'खतरों के खिलाडी 11' का नया प्रोमो, रोती चिल्लाती नजर आईं श्वेता तिवारी
सामने आया 'खतरों के खिलाडी 11' का नया प्रोमो, रोती चिल्लाती नजर आईं श्वेता तिवारी
Share:

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। ऐसे में इस शो को देखने के लिए फैंस बहुत उत्साहित है। आपको बता दें कि इस शो की शूटिंग खत्म हो चुकी है और कंटेस्टेंट अपने-अपने घर लौट आए हैं। ऐसे में अब एक-एक करके शो के नए प्रोमो सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। अब तक राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी के प्रोमो सामने आए हैं और अब इनके बाद श्वेता तिवारी का नया प्रोमो आया है। जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस नए प्रोमो में हमेशा मुस्कुराने वाली श्वेता तिवारी रोती चिल्लाती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं पूरे वीडियो में श्वेता सिर्फ यहीं कहती हैं 'नहीं सर मैं ये नहीं कर सकती'। इसी के साथ वह टास्क करने से मना करती हैं। वहीं रोहित शेट्टी यह सब देखकर केवल और केवल मुस्कुरा रहे हैं। आप देख सकते हैं श्वेता को इंट्रोड्यूस करवाते हुए रोहित शेट्टी कहते हैं, 'ये हैं कभी डर की मारी, कभी हिम्मत हारी, आपकी अपनी श्वेता तिवारी, ये है डर और डर का बैटलग्राउंड, वेलकम टू केपटाउन।' वैसे इस वीडियो को कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।

इसी के साथ कैप्शन है- 'रियल लाइफ में जो है डेयरिंग, उसके रियल लाइफ में अब लगेगा डर का तड़का। देखिए श्वेता तिवारी का एक अलग अंदाज, खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में। आ रहा है जल्द।' आपको याद हो तो केपटाउन जाने से पहले एक इंटरव्यू में श्वेता ने बहुत से खुलासे किये थे। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी पलक ने शो में हिस्सा लेने के लिए उन्हें प्रेरित किया था। श्वेता ने कहा था, ''मैं कुछ हेल्थ समस्याओं से जूझ रही थी। पलक ने मुझसे कहा कि अगर मैंने अभी इसे नहीं किया तो मेरे लिए भविष्य में इस शो में हिस्सा लेना बहुत लेट हो जाएगा।'' आपको बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में वरुण सूद, आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह अनुष्का सेन, सना मकबूल, अभिनव शुक्ला और महक चहल भी दिखाई देने वाले हैं।

हम साबित करना चाहती थे कि हम ODI क्रिकेट खेल सकते हैं...', 1983 को याद कर बोले कपिल देव

चंद दिनों की राहत के बाद फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए क्या है नया भाव?

बच्चन परिवार की लेडी करेगी अब डिजिटल डेब्यू, वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए मचाएगी धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -