खतरों के खिलाडी 11: 'मगर रानी' बनी यह प्रतियोगी, रोहित शेट्टी ने बताया फाइनलिस्ट

टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर फैंस बहुत उत्साहित हैं। इस शो का प्रीमियर 17 जुलाई को हुआ है। आप सभी को बता दें कि रोहित शेट्टी के इस शो में सभी कंटेस्टेंट ने अपने पहले टास्क परफॉर्म किए और इस दौरान कुछ अपने टास्क में शानदार रहे तो कुछ की परफॉर्मेंस कमजोर दिखीं। वैसे इन सभी में एक कंटेस्टेंट ऐसी भी रहीं, जिसने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस किया। जी हाँ और उससे रोहित शेट्टी तो इतने इम्प्रेस दिखे कि उसका नाम फाइनलिस्ट में देखने की इच्छा जता दी। वैसे इस कंटेस्टेंट का नाम दिव्यांका त्रिपाठी है। जी दरअसल सौरभ राज जैन, दिव्यांका त्रिपाठी और निक्की तंबोली को एक टास्क दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya)

इस टास्क में निक्की कमजोर दिखीं लेकिन सौरभ ने अच्छा परफॉर्म किया। वहीँ दिव्यांका ने तो कुछ ऐसा किया कि वह छा गईं। जी दरअसल दिव्यांका को टास्क में मगरमच्छ को पकड़कर एक पिंजरे से दूसरे में डालना था। यह काम दिव्यांका ने बहुत अच्छे से किया। वो पिंजरे में भी बहुत हिम्मत से गईं और टास्क पूरा किया। वहीँ इस दौरान दिव्यांका को हल्की सी चोट भी लग गई थी। इस दौरान दिव्यांका के अंदाज से रोहित शेट्टी इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने दिव्यांका की तारीफ करते हुए बाकी कंटेस्टेंट्स से कहा कि 'इससे बचकर रहना ये फाइनल तक पहुंच सकती है। दिव्यांका के अंदर मुझे फाइनलिस्ट दिखता है।'

इसी के साथ शो के कंटेस्टेंट्स ने दिव्यांका को मगर रानी नाम दिया है। वहीँ इस दौरान सिंगर राहुल वैद्य अपना पहला टास्क पूरा नहीं कर पाए थे, हालांकि, उन्होंने दूसरे टास्क में अपना 100 प्रतिशत दिया और एलिमिनेशन राउंड से बच गए। इसके अलावा निक्की के बारे में बात करें तो वह पहले टास्क में काफी कमजोर दिखीं, वहीँ दूसरे टास्क में भी वो काफी डर गई थीं और टास्क के बीच में ही रोने लगीं।

हिमाचल-उत्तराखंड सहित इन राज्यों में होगी मूसलाधार बारिश, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम ?

विश्वास मत जीतकर आधिकारिक रूप से नेपाल के पीएम बने देउबा, PM मोदी ने दी बधाई

आरबीआई ने कहा- "मौद्रिक संचरण में कई कारक अभी भी इसमें बाधा..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -