बंद हो सकती है खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग!, इस कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना संक्रमण
बंद हो सकती है खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग!, इस कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो खतरों के खिलाड़ी 11 पर अब खतरा मंडरा रहा है। जी हाँ, अब शो का शूट बंद हो सकता है! अब आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो हम आपको बता दें कि शो में नजर आने वाली टीवी सीरियल अदाकारा अनुष्का सेन कोरोना संक्रमित हो गईं हैं। जी हाँ, रोहित शेट्टी के एंडवेंचरस टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 के शूट के लिए गईं अदाकारा अनुष्का सेन कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। आने वाली खबरों की मानें तो फिलहाल अनुष्का सेन को कोरोना वायरस के लक्षण नहीं है लेकिन फिर भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

ऐसा होने के बाद अदाकारा ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का सेन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े बाकी सभी प्रतिभागियों के लिए टेस्ट करवाए गए हैं लेकिन सभी की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। एक रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का सेन के कोरोना का शिकार होने से रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो का शूट बंद हो सकता है। आपको बता दें कि इस टीवी रियलिटी शो की शूटिंग इन दिनों केपटाउन में चल रही हैं।

यहाँ रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले सितारों की पूरी टीम मौजूद हैं। जी दरअसल इस टीवी रियलिटी शो में राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, आस्था गिल, सना मकबूल, महक चहल, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह जैसे सितारे हिस्सा ले रहे हैं। बीते दिनों ही इस शो को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी। जी दरअसल यह खबर आई थी कि शो की शुरुआत में ही निर्माता एक बड़ा एलिमिनेशन करने वाले हैं और इसमें एक साथ 5 लोगों को शो से बाहर कर दिया जाएगा। इस लिस्ट में महक चहल, निक्की तम्बोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन का नाम बताया जा रहा है।

अखिलेश पर बरसीं मायावती, कहा- सपा को अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं

हनीमून मनाने निकलीं एवलिन शर्मा, पति संग मस्ती करते आईं नजर

भारत में इस दिन रिलीज होगी 'द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -