खतरों के खिलाडी 11 के ये हैं टॉप 3 फाइनलिस्ट, अर्जुन-दिव्यांका भी हुए बाहर

रोहिट शेट्टी का मशहूर रियालिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' जल्द ही टीवी पर नजर आने वाला है। ऐसे में अब इस शो के फैंस काफी उत्साहित है। शो के मेकर्स लगातार शो के रोमांचक प्रोमोज रिलीज कर रहे हैं जो फैंस को हैरान कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में केपटाउन में शो की शूटिंग खत्म हुई है और अब शो के फाइनलिस्ट के नाम भी सामने आ गए हैं। जी दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसार शो के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं। जी हाँ और इन टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद शामिल है। मिली जानकारी के तहत फिनाले में इन तीनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

आप सभी को यह भी बता दें कि शो के सेमी फाइन में राहुल वैद्य, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी के बीच टक्कर हुई जहां अर्जुन और दिव्‍यांका फाइनल में जगह नहीं बना सके और इलिमिनेट हो गए। वैसे इस बार शो में 13 पॉपुलर चेहरे नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में आस्था गिल, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, महक चहल, निक्की तंबोली, सना मकबूल और वरुण सूद मौजूद का नाम शामिल है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन बेहद भयंकर होने वाला है। वैसे हर सीजन की तरह इस बार भी रोहित शेट्टी ही इस शो को होस्ट कर रहे हैं। बीते दिनों ही उन्होंने शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था कि, '42 दिनों की लंबी, पागलपन से भरी और एक्शन से भरपूर राइड का अंत हो गया!' मिली जानकारी के मुताबिक, ये शो 21 जुलाई से कलर्स टीवी पर ऑन एयर होगा।

शादी करने को लेकर राहुल वैद्य ने किया यह खुलासा

कोई तीसरा या चौथा मोर्चा, भाजपा को मुकाबला दे पाये, यह मुश्किल लगता है: प्रशांत किशोर

'चेहरे' में रिया चकर्वर्ती ने किया है कैसा काम?, निर्देशक ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -